बॉलीवुड

बच्चन परिवार के यूरोप वेकेशन की तस्वीरें हुई वायरल, देखें जया और ऐश्वर्या की शानदार तस्वीरें…

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी के बाद बच्चन परिवार पहुँचा था यूरोप घूमने, तस्वीरें हुई वायरल। देखें...

एक लंबे वक्त से हर जगह सिर्फ़ एक ही स्लोगन सुनने को मिल रहा है कि, दो गज दूरी, मास्क है जरूरी। ऐसे में कोरोना महामारी के दौरान सभी अपने घरों में रहकर सुरक्षित रहना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। हालांकि अब स्थितियां सामान्य हो रही है। वहीं बात 2021 के शुरुआत की करें तो उस दरमियाँ कोरोना संक्रमण काफ़ी तेज़ी से फैला हुआ था। उसके बाद जब कोरोना की लहर थोड़ी सी कमज़ोर पड़ी थी। तब सरकार द्वारा दी गई छूट के तहत आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे वेकेशन मनाने बाहर निकलें, क्योंकि काफ़ी लम्बे समय से घर की चारदीवारी में रहकर लगभग सभी बोर हो गए थे।

Bachchan Family Trip

ऐसे में जब छूट मिली। उस दौरान कोई दुबई तो कोई मालदीव में आराम से वेकेशन मनाने पहुँचें। इसी बीच बच्चन फैमिली की यूरोप वेकेशन वाली तस्वीरें जमकर वायरल हुई। जी हां हालांकि वायरल हुई ये तस्वीरें उनके कोरोना महामारी से पहले उनके यूरोप हॉलिडे की हैं। तो आइए आज हम आपको उन्हीं वायरल तस्वीरों के बारे में बताते हैं।

Bachchan Family Trip

बता दें कि अभिषेक-ऐश्नर्या की शादी के बाद बच्चन परिवार एक साथ यूरोप घूमने गया था और वहां से जो तस्वीरें सामने आई। उन तस्वीरों में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को हाथ थामे यूरोप की सड़कों पर चलते हुए देखा जा सकता है।

Bachchan Family Trip

ऐश्वर्या व्हाइट एंड ब्लू, फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहने इस दौरान नजर आईं थीं। उन्होंने अपने बालों को हाफ टाई किया हुआ था और हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

Bachchan Family Trip

वहीं दूसरी ओर अभिषेक बच्चन ने ग्रे ट्राउजर के साथ पिंक शर्ट पहन रखी थी। वह एक बैग भी ले रहे थे। ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही सनग्लासेस पहने नजर आए थे।

Bachchan Family Trip

गौरतलब हो कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर रिलेशनशिप गोल देते रहते  हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ यूरोप से कपल की वेकेशन की इस साल की शुरुआत वाली तस्वीरें इंटरनेट पर छा गईं हैं।

Bachchan Family Trip

एक अन्य तस्वीर में महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन नजर आ रहीं हैं। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि पूरा परिवार ये तय कर रहा था कि उन्हें कहां खरीदारी के लिए जाना है।

बिग बी ने ब्लू जींस के साथ व्हाइट शर्ट पहन रखी थी जबकि जया बच्चन ने व्हाइट शॉर्ट कुर्ता, लॉन्ग स्कर्ट और दुपट्टा पहन रखा था।

गौरतलब को कि बच्चन फैमिली पर भी कोरोना की गाज गिर चुकी हैं। अमिताभ ,अभिषेक ,ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित हुए थे वहीं सिर्फ जया बच्चन ही इससे बच पाई थीं।

Back to top button