बॉलीवुड

ट्रैक्टर चलाते, खेत में काम करते दिखी हेमा मालिनी, एक्ट्रेस का ऐसा अवतार आपने कभी नहीं देखा होगा

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) हर किसी की फेवरेट हैं। उनका फिल्मी करियर बहुत ही शानदार रहा है। हालांकि अब वे फिल्मों में बहुत कम ही नजर आती हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग में कोई भी कमी नहीं आई है। हेमा ने फिल्मों के साथ साथ राजनीति में भी हाथ आजमाया है। पॉलिटिक्स की दुनिया में कदम रखने के बाद वे कई ऐसे काम करती दिखाई दी जिसे देख विपक्ष और फैंस दोनों ही दंग रह गए।

hema-malini

कभी भाजपा संसद (BJP MP) हेमा खेतों में काम करती दिखाई दी तो कभी हाथ में झाड़ू लिए सफाई में लग गई। उनकी ये हरकतें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। किसी ने हेमा के इस काम की सराहना की तो किसी ने इस पर चुनावी स्टंट का लेबल चिपका दिया। लेकिन इस मुद्दे पर खुद हेमा क्या सोचती हैं चलिए उन्हीं से जानते हैं।

hema-malini

हम सभी हेमा को फिल्मों में तांगे चलाने से लेकर चूल्हे पर खाना बनाने तक बहुत कुछ करता देख चुके हैं। लेकिन हेमा रियल लाइफ में भी धन्नों की जगह ट्रैक्टर चला चुकी हैं। इतना ही नहीं वे खेत में जाकर धान भी काट चुकी हैं। उन्हें ऐसे काम करता देख हर कोई हैरान था। धर्मेंद्र की बीवी का यह रूप लोगों को खास हजम नहीं हुआ। जब उनकी इस काम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने इसे दिखावा बताया। वहीं किसी ने तो उन्हें झाड़ू लगाने का सही तरीका भी सीखा दिया। अब इन मामलों पर हेमा ने अपना पक्ष रखा है।

hema

हेमा बताती हैं कि वह जब भी अपने पति धर्मेंद्र के फार्म हाउस पर जाती हैं तो प्रकृति के करीब रहती हैं। उन्हें धर्मेंद्र के साथ खेतों की सैर करना और पौधों में पानी देना जैसे काम अच्छे लगते हैं। इस बीच जब पिछले लोकसभा चुनाव में हेमा मालिनी के धान काटने और ट्रैक्टर चलाने वाली फोटोज़ वायरल हुई थी तो लोगों ने इस पर खूब कमेंट्स किए थे।

hema-malini

hema-malini

इस मुद्दे पर हेमा ने सफाई देते हुए कहा था कि मैं एक जट की पत्नी हूं। मैंने इसके पहले भी कई बार ट्रैक्टर चलाया है। इसलिए यह कोई पहली बार नहीं था जब वह ट्रैक्टर चला रही थी। हेमा आगे कहती हैं कि धान काटना या खेतों में जाकर फसल या सब्जी के बारे में जानना भी मेरे लिए नया नहीं था। ये सब मैं पहले भी कर चुकी हूं।

hema-malini

हेमा कहती हैं कि वे मथुरा में किसानों का हाल जानने के लिए खेतों में गई थी। अब ऐसे में कोई चोरी छिपे मेरी फोटो खींच ले तो मैं क्या करूं? मैं एक राजनेता होने के साथ साथ एक एक्ट्रेस भी हूं। लोग मेरे जीवन के बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं। फैंस ये जानना चाहते हैं कि मैं क्या करती हूं, क्या खाती हूं, कैसे रहती हूं। इसलिए मीडिया इन सबकी तस्वीरें फैंस के लिए लेती रहती है।

वैसे हेमा की इस सफाई पर आपकी क्या राय है? आपको क्या लगता है हेमा को इन सब बातों के लिए ट्रोल करना सही है या गलत? अपने विचार कमेंट में जरूर दें।

Back to top button