दिलचस्प

साल भर से महिला ने नहीं किया था सेक्स, डॉक्टर के पास पहुंची तो बता दिया प्रेग्नेंट, जानें कैसे

आज के जमाने में अक्सर कई तरह की अजीबोगरीब ख़बरें सुनने को मिलती रहती है. ऐसी ही एक ख़बर हर किसी को काफी हैरान कर रही है. जिसमें यह बताया जा रहा है कि एक महिला बिना शारीरिक संबंध बनाए ही गर्भवती हो गई है. महिला ने बीते एक साल से सेक्स नहीं किया है हालांकि उसकी प्रेग्नेंसी की ख़बर ने हर किसी को चौंका दिया है.

samantha gibson

बिना शारीरिक संबंध बनाए गर्भवती (Women Pregnant without Sexual Relation) होने का यह मामला विदेश का है जहां एक ब्रिटिश युवती के साथ अजीब घटना घटी. महिला को उसके डॉक्टर ने यह जानकारी दी कि वो बिना शारीरिक संबंध के ही गर्भ धारण कर चुकी है तो वो सकते में आ गई. जिस महिला के साथ यह घटना घटी है उसका नाम सामंथा गिब्सन है.

samantha gibson

ख़ास बात यह है कि अपनी इस कहानी को खुद सामंथा गिब्सन ने दुनिया के सामने रखा है. उसने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है. महिला ने यह ख़ुलासा हाल ही में साझा किया है और बताया कि शारीरिक संबंध न बनाने के बावजूद डॉक्टरों ने उनको प्रेग्नेंट बता दिया है.

samantha gibson

सोशल मीडिया के माध्यम से सामंथा ने यह हैरान करने वाली बात बताई है कि उसने एक साल से सेक्स नहीं किया है. वे किसी के भी साथ पिछले एक साल से फिजिकल नहीं हुई है. ऐसे में यह सवाल तो खड़ा होना लाजिमी है कि फिर वो गर्भवती कैसे हो गई. दरअसल, महिला डॉक्टर के पास खून की जांच कराने के लिए गई थी और इस दौरान डॉक्टर ने महिला की प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी. सामंथा ने एक वीडियो जारी कर लोगों स अपील की है कि यदि किसी को इस बारे में कोई जानकारी हो तो कृपया उन्हें जरुर बताएं.

samantha gibson 4

सामंथा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी के साथ देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो को 10 लाख (1 मिलियन) से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर रिस्पॉन्स को देखते हुए महिला ने एक और वीडियो साझा किया है. इसके साथ उसने लिखा है कि, “मुझे लगता है कि डॉक्टरों ने गलती से उनकी ब्लड टेस्ट रिपोर्ट को किसी और के साथ शायद मिला दिया होगा.” कुछ दिनों पहले सामंथा की तबीयत खराब हुई थी.

उसे चक्कर आ रहे थे और पेट दर्द की शिकायत थी. वो डॉक्टर को दिखाने के लिए गई और ब्लड टेस्ट भी करवाया. महिला ने बताया कि उसे पेट में इस तरह का दर्द होता है जैसे किसी ने पेट में छुरा घोंप दिया हो हालांकि डॉक्टर ने महिला को गर्भवती बताकर उसके होश ही उड़ा दिए.

samantha gibson

सामंथा ने वीडियो में बताया कि, “मैंने डॉक्टर से कहा कि मैं अभी गर्भवती नहीं हो सकती, क्योंकि मैंने सचमुच बीते लगभग एक या दो साल में यौन संबंध नहीं बनाए हैं. यह असंभव है. इसके बाद उन्होंने मुझे एक स्ट्रिप टेस्ट कराया और वह फिर निगेटिव आया. इसके बाद डॉक्टर ने कहा कि ठीक है, हम सिर्फ एहतियात के तौर पर आपका एक और ब्लड टेस्ट करेंगे.” विदेशी महिला ने आगे कहा कि, “ब्लड टेस्ट के बाद अब तक मैं अपने रिपोर्ट का इंतजार कर रही हूं, लेकिन कई महीने निकलने के बाद भी डॉक्टर का फोन नहीं आया क्योंकि मैं प्रेग्नेंट ही नहीं हूं.

हालांकि अभी भी मुझे डॉक्टर के पास जाने की जरूरत है, क्योंकि अभी भी मेरे पेट में कुछ दर्द सा हो रहा है. मुझे लगता है कि डॉक्टर भूल गए होंगे कि मैं पेट दर्द के लिए आई थी और उन्हें अहसास हुआ होगा कि मैं गर्भवती नहीं हूं इसीलिए उन्हें लगा कि, इसे अब छोड़ दो.”

Back to top button