बॉलीवुडसमाचार

बॉलीवुड की इस हीरोइन ने कराई सोनू सूद के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, KRK ने किया ट्वीट

KRK ने बताया कि सूत्रों से उन्हें यह जानकारी मिली है।

अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले कमाल आर खान यानी KRK एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उन्होंने सोनू सूद के ठिकानों पर किए गए आयकर विभाग के सर्वे के बारे में बयान देते हुए “बड़ी हीरोइन” का नाम लिए बिना आरोप लगाया है कि आयकर विभाग का सर्वे उनके कारण हुआ है।

KRK ने इस बात के पीछे किसी सूत्र का हवाला भी दिया है, जिसके बाद अब उनसे पूछा जा रहा है कि वह बताएं कि आखिर वह कौन है जिन्होंने सोनू सूद के घर छापेमारी करवाई है। KRK ने सोनू के समर्थन में भी ट्वीट करते हुए आयकर विभाग का सर्वे नहीं बल्कि आयकर विभाग की छापेमारी बताया था।

krk

बुधवार और गुरुवार को सोनू सूद के घर और छह अन्य ठिकानों पर की गई छापेमारी के बारे में ट्वीट करते हुए KRK ने एक अभिनेत्री का नाम लिए बिना बड़ा दावा किया उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “सूत्रों के अनुसार बॉलिवुड की एक बड़ी हीरोइन सोनू सूद की दुश्मन है हाल ही में वह अपनी पिक्चर के प्रमोशन के लिए दिल्ली गई थी जहां वो कुछ केंद्रीय मंत्रियों से मिली थी तभी उन्होंने सोनू सूद पर आयकर विभाग की छापेमारी का अनुरोध किया था।” अपने इसी ट्वीट में उन्होंने #Istandwithsonusood टैग लगाते हुए उनका समर्थन किया।

इतना ही नहीं आयकर विभाग के सर्वे वाली बात को झूठा बताते हुए उन्होंने कहा कि IT अधिकारी दूसरे दिन भी लगातार सोनू सूद के घर पर कागजात खंगाले रहे थे इसका मतलब है कि यह कोई सर्वे नहीं बल्कि गंभीर छापेमारी थी। क्योंकि अधिकारी एक-एक कागज देख रहे थे ताकि छोटी सी गलती मिलने पर भी सोनू सूद को घेरा जा सके।

सोनु सूद और प्रॉपर्टी डील

sonu sood

रिपोर्ट्स की मानें तो भले ही कहा जा रहा है कि यह आयकर विभाग का सर्वे है लेकिन असल में एक प्रॉपर्टी डील मामले में जांच चल रही है। सोनू सूद की कंपनी और लखनऊ की एक रियल स्टेट कंपनी के बीच में प्रॉपर्टी डील हुई है जिसमें टैक्स चोरी होना बताया जा है और इसी मामले में जांच चल रही है। लगभग 2 दिन के विभाग के सर्वे के बाद क्या मिला है इस बात को लेकर कोई भी अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। IT अधिकारियों ने उनके घर होटल समेत छह ठिकानों पर यह सर्वे किया था।

सोनू सूद और ‘आप

sonu sood

उन पर की गई इस रेड को आप से उनकी नजदीकियों से भी जोड़कर देखा जा रहा है। हाल ही में दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने उन्हें एक एजुकेशनल प्रोग्राम को लेकर ब्रांड अंबेसडर बनाया है इसी प्रोग्राम के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनू सूद अरविंद केजरीवाल के साथ दिखे भी थे। अब कहा जा रहा है कि केंद्र सरकार को सोनू सूद का केजरीवाल के साथ दिखना अच्छा नहीं लग रहा है और इसीलिए उन पर यह आईडी रेड करवाई गई है।

हालांकि सोनू सूद ने उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि उन्होंने केजरीवाल के साथ सियासत को लेकर कोई बात नहीं की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी सोनू सूद के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा था चाहे जो भी हो अंत में जीत सच्चाई की ही होती है। आपने हजारों जरूरतमंद लोगों की मदद की है उन सभी की दुआएं आपके साथ है।

Back to top button