बॉलीवुड

सनी लियोन कर रही है बप्पा की आराधना, देसी अवतार से लूट ली महफ़िल, पति दिखे अलग अंदाज में

पूर्व पोर्न स्टार और हिंदी फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. सनी लियोन एक समय अश्लील फिल्मों में काम किया करती थी. कई सालों तक वे पोर्न इंडस्ट्री में काम करती रही और फिर उन्होंने बदनामी की ज़िंदगी को छोड़ने का फ़ैसला लिया था. साल 2012 में सनी ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे.

sunny leone

सनी लियोन को हिंदी सिनेमा में भी काफी पसंद किया गया है और अब तक वे कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं वे इन दिनों टीवी जगत में भी काम कर रही हैं. बॉलीवुड में कदम रखने के साथ ही सनी भारत में बस गई थी और वे पूरी तरह से भारतीय परिवेश में ढल चुकी है. सनी भारतीय त्यौहारों को भी धूमधाम से मनाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)


इन दिनों देशभर में गणेश उत्सव की धूम मची हुई है. लोगों ने भगवान श्री गणेश की स्थापना अपने घरों में की है और इस त्यौहार को मनाने में सनी लियोन भी पीछे नहीं रही. गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर सनी ने भी भगवान की स्थापना अपने घर पर की और वे पूरे विधि-विधान के साथ बप्पा का पूजन कर रही हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें वे अपने पूरे परिवार के साथ देखने को मिल रही हैं.

sunny

जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है उनमें सनी लियोन देसी अवतार में देखने को मिल रही हैं. वे भारतीय परिधान में हमेशा की तरह ही बेहद ख़ूबसूरत लग रही है. वे भगवान की आराधना करती हुई देखी जा सकती है. वहीं उनके तीनों बच्चे और उनके पति डेनियल भी बप्पा की प्रतिमा के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए देखे गए हैं.

sunny leone

जहां सनी लियोन और उनके तीनों बच्चे इस दौरान एथनिक वेयर में दिख रहे हैं तो वहीं उनके पति डेनियल कोट पैंट में देखने को मिले.

sunny leone

आम तौर पर देखा जाता है कि सेलिब्रिटी गणपति बप्पा की पूजा के दौरान देसी परिधान में देखने को मिलते हैं हालांकि डेनियल ने अपना लुक प्रोफेशनल रखा था.

sunny leone

बता दें कि, शुरुआत में सनी लियोन का कहना था कि उन्हें गणपति सेलिब्रेशन को लेकर रीति-रिवाज की सही जानकारी नहीं है. लेकिन वे भगवान की आराधना करती हुई नजर आई है. इसके साथ ही उन्होंने इस ख़ास अवसर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की है.

sunny leone

हाल ही में सनी लियोन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से सनी और अपने परिवार की कई तस्वीरें साझा की है. जिसमें सभी लोग घर में विराजमान बप्पा के साथ नज़र आ रहे हैं. सनी ने बप्पा के स्वागत के लिए शानदार तरीके से सजावट कर रखी थी.

sunny

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सनी इससे पहले भी भगवान श्री गणेश की स्थापना अपने घर में कर चुकी हैं. बता दें कि उन्होंने साल 2018 के दौरान भी घर में श्री गणेश का स्वागत किया था. इस दौरान अभिनेत्री ने एक वीडियो को साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था कि, “मैं नहीं जानती कि इस दिन क्या होता है, इसके सही रीति-रिवाज क्या हैं लेकिन मुझे और डेनियल को बहुत खुशी है. हमने अपने नए घर में गणपति का स्वागत किया है. सबको गणेश चतुर्शी की शुभकामनाएं.”

 

Back to top button