दिलचस्प

हेलिकॉप्टर के पंखे पर बैठ पंखासन करते हुए तालिबानियों की तस्वीर हुई वायरल। यूज़र्स ले रहे चटकारे

गुड तालिबान के बाद पेश है अब भोला तालिबान। तस्वीर हुई वायरल। देखें...

तालिबानी शब्द न तो नया है और न तालिबानी लोग। फ़िर भी 15 अगस्त के बाद लगातार तालिबान से जुड़ी ख़बरें सुनने और पढ़ने को मिल रही है और एक बात यह भी सच है कि जितनी बार तालिबान शब्द 15 अगस्त से लेकर अब तक लोगों ने सुना और पढा है। वह उतनी बार शायद ही कभी इस शब्द को सुने और पढ़ें हो। जी हां हाल-फ़िलहाल में तो तालिबान और उनसे जुड़े लोगों की ही चर्चा आम है। आएं दिन ये तालिबानी लोग अपनी किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर जगह घेरते रहते हैं।

taliban

कभी अपनी क्रूर नीति को लेकर तो कभी अपनी अजीबोगरीब हरक़त को लेकर। जी हां अब ऐसी ही एक तस्वीर और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद लोग लिख रहे हैं कि ‘गुड तालिबान’ के बाद अब भोला तालिबान। तो आइए समझते हैं कि आख़िर पूरा माजरा क्या है।

बता दें कि जब से तालिबान ने अफगानिस्तान (Afghanistan Taliban crisis) पर कब्जा किया है तब से इंटरनेट पर तालिबानियों का एक नया रूप भी दिखा है। जो बेहद बचकाना सा है। जी हां कभी ये लोग झूला झूलते हुए दिखाई देते है, तो कभी एक जोकर टाइप के कपड़े पहने नजर आते है। कई वीडियो और फोटोज इतने मजेदार है इनके देखने के बाद हंसी नहीं रूकती है। अब इसी कड़ी में इन तालिबानियों का एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Taliban

गौरतलब हो कि सोशल मीडिया पर तालिबान (Taliban funny images) एकदम से छाया हुआ है। इन से जुड़ा रोज कुछ न कुछ वायरल( Viral Video) होता रहता है। अभी एक फोटो ने इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रखा है। जी हां जैसा कि इस वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि तालिबान के लोग एक हेलीकॉप्टर पर ऐसे बैठे हैं। जैसे मानों बच्चों को खिलौना मिल गया हो। कोई पंखे पर बैठ रहा तो कोई अलग ही खेल रहा है। ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को आस्था कौशिक (Astha Kaushik) नाम की एक यूजर ने ट्विटर पर मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है और उन्होंने लिखा है कि ‘गुड तालिबान’ के बाद पेश है ‘भोला तालिबान’।


बता दें कि इस फोटो के सोशल मीडिया पर आते ही फिर से तालिबानियों का मजाक बनने लगा। इस फोटो को लेकर लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। ट्विटर पर भी यूजर्स इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि ‘बंदर के हाथ में नारियल’, तो वही दूसरे यूजर ने मजे लेते हुए कहा कि ‘पंखासान तालिबान योग भी करते हैं’। वहीं इस तस्वीर को लेकर आपकी क्या राय है, हमें जरूर बताएं और नीचे देखें इस तस्वीर से जुड़े कुछ सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहें पोस्ट…

Back to top button