बॉलीवुड

बिग बॉस सेट के बाहर भी चलता रहा एक और बिग बॉस, पप्पी से खेलती हुई देवोलीना और रश्मि हुई स्पॉट

पहली बार BIG BOSS OTT पर अपना जलवा बिखेर रहा है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, कभी कंटेस्टेंट्स की नोंक-झोंक तो कभी उनकी दोस्ती चर्चा का विषय बन रही हैं। अगर बिग बॉस की किसी एक्टिविटी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है तो वह है ‘संडे का वार’ क्योंकि इसमें दर्शकों को अपने चहेते बिग बॉस के पुराने कंटेस्टेंट से दोबारा मिलने का मौका मिलता है। इस बार बिग बॉस ओटीटी पर एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई आईं हैं जिनका वीडियो वायरल हो रहा है।

devoleena bhattacharjee and rashmi desai

 

सेट के बाहर पप्पी से खेल रही दोनों

पेज 3 इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिससे खूब पसंद किया जा रहा है। इसी वीडियो में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस ओटीटी के सेट के बाहर क्रू मेंबर के साथ नज़र आ रही है और बड़े ही प्यार से पपीज़ के साथ खेल रही हैं। वीडियो में रश्मि जहां लाल और सफेद रंग की ड्रेस में दिख रही हैं, वहीं देवोलीना गुलाबी रंग की ड्रेस में अपना जलवा दिखा रही हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

विरल भयानी द्वारा पोस्ट की हुई वीडियो में देवोलीना तीन छोटे छोटे पप्पी के साथ खेल रही है जो एक कार के नीचे बैठे हुए हैं वहीं पपीज़ भी देवोलीना का साथ इंजॉय कर रहे हैं। जबकि रश्मि देसाई भी वहीं गोल्डन गॉगल्स लगाकर पास में खड़ी है और क्रू के साथ कुछ डिस्कस कर रही हैं। इस वीडियो को अब तक चार लाख से ज्यादा विव्स मिल चुके हैं

devoleena bhattacharjee

देवोलीना और रश्मि देसाई दोनों ही बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट है और इस बार बिग बॉस ओटीटी पर वह स्पेशल शो संडे का वार में नए कंटेस्टेंट्स के साथ नज़र आएंगी। दोनों ही पुरानी खिलाड़ी किस्से और अनुभव जब वो घर के नए खिलाड़ियों से शेयर करेंगी वो देखना काफी दिलचस्प होगा। कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल के बायफ्रेंड वरुण सूद भी गेस्ट के तौर पर शामिल हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

आखिरी पड़ाव में बिग बॉस OTT

अगस्त 2021 में शुरू हुआ ये नया शो अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर है। जिससे यह दर्शकों के लिए इंटरेस्टिंग और कंटेस्टेंट्स के लिए सस्पेंसिव हो गया है। हाल ही में टिकट टू फिनाले भी हुआ था। सबसे ज्यादा सस्पेंस इस बात को लेकर बना हुआ है कि बिग बॉस कौन जीतेगा। हालांकि कल ही करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल को फॉर्च्यूनर बताते हुए एक सस्पेंस छोड़ दिया है उनकी तारीफ करते हुए करण ने कहा था कि वह इकलौती कंटेस्टेंट है जिन्होंने अकेले खेलते हुए फिनाले तक का सफर किया है। इसीलिए अब माना जा रहा है कि शायद दिव्या अग्रवाल ही बिग बॉस OTT की विनर हो सकती हैं।

Back to top button