बॉलीवुड

तारक मेहता की बबीता जी को भारत की बेटी कहलाने में आती है शर्म, जानिये ऐसा क्या हो गया उनके साथ.

Raj Anadkat के साथ अफ़ेयर की खबरों पर Munmun Dutta ने तोड़ी चुप्पी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) इन दिनों अपने को-स्टार राज अनादकट (Raj Anadkat) के साथ अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं। जी हां वैसे भी बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता अक़्सर सुर्खियों में बनी रहती है और अपनी अदाओं के माध्यम से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं, लेकिन जबसे यह ख़बर निकलकर आई है कि वह अपने से छोटे को-स्टार राज अनादकट यानी तारक मेहता शो के टप्पू को डेट कर रही है।

munmun dutta

उसके बाद से तो हर तरफ़ उन्हीं की चर्चा है और इसी बीच उन्होंने हाल ही में एक ओपन लेटर लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। जी हां बता दें कि उन्होंने अपनी भड़ास निकालते हुए दो टूक लिखा है कि आज खुद को मुझे भारत की बेटी कहने पर शर्म आती है। तो आइए जानते है कि तारक मेहता शो की ‘ब्यूटी विथ ब्रेन’ को आख़िर ऐसी बातें क्यों कहनी पड़ रही है…

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता जी का ‘सेंस ऑफ ह्यूमर’ और स्टाइल सबसे ही अलग होता है। जो दर्शकों को अपना दीवाना बनाता है, लेकिन बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। एक बार फिर मुनमुन ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है जिसके बाद वह चर्चा में हैं। जी हां दरअसल हुआ यह है कि, मुनमुन ने एक ओपन लेटर लिखा है और अपनी भड़ास निकाली है। इस लेटर को लिखते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्हें खुद को भारत की बेटी कहते हुए भी शर्म आती है।

munmun dutta and Raj Anadkat

गौरतलब हो कि मुनमुन ने अपने ओपन लेटर में लिखा है कि, “आम लोगों के लिए, मुझे आपसे कुछ अच्छे की उम्मीद थी, लेकिन वो गंदगी जो आपने कमेंट सेक्शन में बरसाई हैं, उसे पढ़ने के बाद ये साबित हो जाता है कि हम पढ़े लिखे होने के बाद भी ऐसे समाज का हिस्सा हैं, जो लगातार नीचे गिर रहा है। महिलाओं को लगातार आपके हास्य के लिए उनकी उम्र से शर्मसार किया जाता है।

munmun dutta

आपके इस तरह के मजाक से किसी के जीवन पर क्या बीतती है, ये  किसी को भी मानसिक रूप से तोड़ने के लिए काफी है। इसकी चिंता आपको कभी नहीं होगी, मैं लोगों का पिछले 13 साल से मनोरंजन कर रही हूं। लेकिन लोगों को 13 मिनट नहीं लगे मेरे सम्मान को ठेस पहुंचाने में।”

Munmun Dutta TMKOC Show

वहीं आगे मुनमुन लिखती हैं कि, ” तो अगली बार कोई इतना डिप्रेस हो जो अपनी जान लेना चाहें, तो रुक कर एक बार सोचना जरूर। सोचें कि आपके शब्द उसे अंत की तरफ ले जा रहे हैं या नहीं। आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहते हुए शर्म आ रही है।”

Munmun Dutta TMKOC Show

इतना ही नहीं मुनमुन ने मीडिया पर भी जमकर भड़ास निकाली है। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के डेटिंग की खबरें सुर्खियों में थीं। खबरें ये थीं कि मुनमुन अपने से 9 साल छोटे राज अनादकट को डेट कर रही हैं। जिसके बाद मुनमुन ने ओपन लेटर लिखकर मीडिया की क्लास लगा दी।


इस पोस्ट में उन्होंने अफेयर की खबरों को गलत और झूठी अफवाह फैलाने वाली पत्रकारिता को फटकार लगाई है। उन्होंने पोस्ट में लिखा मीडिया और जीरो क्रेडिबिलिटी वाले जॉर्नलिस्ट। आपको किसी की भी प्राइवेट लाइफ के बारे में इस तरह की काल्पनिक बातें छापने की आजादी किसने दी है और वो भी उनकी मर्जी के बिना? आपके इस तरह के व्यवहार से सामने वाली की छवि को जो नुकसान पहुंचता है, क्या आप उसके लिए रेस्पोंसिबल होगे? आप टीआरपी के लिए उस औरत तक को नहीं छोड़ते जिसने हाल में ही अपना बेटा खोया है। आप सेंसेशनल खबरों के लिए अपनी हद तक पार कर देते हैं। इस वजह क्या आप उनकी जिंदगी में आने वाले तूफानों की जिम्मेदारी ले सकते हैं? यदि नहीं, तो आपको शर्म आनी चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)


वहीं आप सभी को जानकारी के लिए आख़िर में बता दें कि राज अनादकट ने भी एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा है कि, “जो भी लोग मेरे बारे में जो भी कुछ लिख रहे हैं, जरा सोचिए कि आपकी इन बनावटी खबरों के कारण मेरी जिंदगी पर क्या असर पड़ रहा है। बिना मेरी राय जाने आप लोग मेरे बारे में कुछ भी लिख रहे हैं। जो भी क्रिएटिव लोग मेरे बारे में लिख रहे हैं। वो अपनी क्रिएटिविटी कहीं और दिखाएं। भगवान उन लोगों को थोड़ी समझदारी दें।

” ऐसे में कुल-मिलाकर देखें तो तारक मेहता के ये दोनों कलाकार मीडिया में चल रही अपनी अफेयर की ख़बरों से काफ़ी आहत दिख रहे हैं और अपने पक्ष में बातें लिखकर कहीं न कहीं मीडिया और सोशल मीडिया को नसीहतें दी हैं कि इससे जुड़े लोग बेवज़ह दूसरे के निजी जीवन में ताक-झांक करने की बजाय सही मुद्दों पर नजरें इनायत करें।

Back to top button