बॉलीवुड

सैफ अली खान ने साली करिश्मा कपूर को दिया ख़ास तोहफा, एक्ट्रेस के ख़ुशी का नहीं रहा ठिकाना

सैफ अली खान के काम के साथ साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है। कभी करीना कपूर के साथ तो कभी तैमूर को लेकर वो चर्चा का विषय बनते हैं। इस बार वो चर्चा में आए हैं अपनी साली करिश्मा कपूर को तोहफा देने की वजह से।

saif ali khan

करिश्मा भले ही रील लाइफ से दूर हो लेकिन अपने फेंस को वो सोशल मीडिया पर हर अपडेट देती रहती हैं। उनके और उनकी बहन करीना कपूर के बीच भी गहरा रिश्ता है दोनों को आए दिन साथ देखा जाता है। हाल ही में सैफ अली खान ने करिश्मा कपूर को एक तोहफा दिया है जिसे पाने के बाद करिश्मा इतनी खुश हुई कि उन्होने अपना ये तोहफा इंस्टाग्राम पर अपने फेंस के साथ भी शेयर किया है।

karishma kapoor

सैफ ने करिश्मा को ये फोटो फ्रेम गिफ्ट किया है इस फ्रेम की खास बात ये है कि इस फोटो में करिश्मा और करीना की साथ वाली एक पुरानी तस्वीर है जिसमें दोनों काफी यंग नज़र आ रही हैं। देखने में ये फोटो उनके घर का ही लगता है जिसमें दोनों बहने खाली समय को एंजॉय कर रही हैं, तस्वीर किसी कमरे की है जहां गाने की सीडिज़, सामने किताबें और टेलीफोन रखा हुआ है। इसमें करिश्मा नीचे कुर्सी पर जबकि करीना कपूर सोफे पर रिलेक्स होकर बैठी हैं।

इस फोटो को पोस्ट करते हुए करिश्मा ने कैप्शन लिखा ‘थैंक्स सैफु, ये एक यादगार मेमोरी है इस फ्रेम को टांगने का मैं और इंतज़ार नहीं कर सकती ये मुझे काफी पसंद आई। इस पोस्ट को अबतक 1 लाख 70 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 62 लाख फॉलोवर्स हैं।

saif ali khan

करिश्मा और करीना की दोस्ती इतनी गहरी है कि दोनों आए दिन साथ पार्टी करती नज़र आती हैं, हाल ही में दोनों ऋषि कपूर के जन्मदिन पर अपने पापा रणधीर कपूर के घर गईं थी जहां उन्होने चाचा ऋषि कपूर को याद किया था। मलाइका अरोड़ा और अम़ृता अरो़ड़ा भी उनकी फ्रेंड लिस्ट में शामिल हैं जिनके साथ वो अक्सर चील करती हैं।

साथ काम कर चुके हैं दोनों

करिश्मा अब भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन वो एक से एक हिट फिल्में कर चुकी हैं। सैफ अली खान के साथ भी उन्होने हम साथ-साथ हैं, बीबी नंबर वन, ओम शांति ओम, बॉम्बे टॉकिज़, ये दिल लगी समेत कईं फिल्में की हैं।

saif ali khan

सैफ अली खान के प्रोजेक्ट्स

सैफ अली खान इन दिनों काफी व्यस्त हैं कुछ महीनों पहले उनकी वेब सीरीज़ तांडव और फिल्म जवानी जानेमन आई थी अभी वो फिल्म आदीपुरुष की शूटिंग में व्यस्त हैं इसके विक्रम वेधा का रिमेक भी पाईपलाइन में हैं।

Back to top button