दिलचस्प

17 पोते-पोतियों की दादी संग सुहागरात मनाएगा जवान लड़का, 15 की उम्र में पटाया था, अब कर ली शादी

‘प्यार अंधा होता है’ ये कहावत आप ने कई बार सुनी होगी। फिर एक कहावत ये भी है कि ‘उम्र सिर्फ एक नंबर होती है, आपका दिल जवान रहना चाहिए।’ दोनों ही कहावतें प्यार के मामलों में सटीक बैठती है। जब इंसान को किसी से प्यार होता है तो वह सामने वाले की उम्र नहीं देखता है। उसे बस प्यार हो जाता है।

Cheryl McGregor

Cheryl McGregor

आमतौर पर यही देखा जाता है कि लड़के की उम्र बड़ी और लड़की की छोटी होती है। यदि दुल्हन उम्र में दूल्हे से बड़ी है भी तो उनमें कुछ ही साल का फासला होता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अजब गजब लव स्टोरी बताने जा रहे हैं जिसमें कपल के बीच 37 साल का अंतर है।

Cheryl McGregor

यह अनोखी लव स्टोरी जॉर्जिया (Georgia) की है। यहाँ एक 24 साल के बाके नौजवान ने हाल ही में 17 पोते-पोतियों वाली 61 साल की दादी से शादी रचा ली। दिलचस्प बात ये है कि युवक की मुलाकात महिला से तब हुई थी जब वह महज 15 साल का था। तब से इनका प्यार परवान चढ़ा हुआ था, लेकिन अब जाकर दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं। अब जल्द ही दोनों हनीमून पर भी जाने वाले हैं।

Cheryl McGregor

दरअसल कुरैन मैकेन (Quran McCain) जब 15 साल के थे तब उनकी मुलाकात चेरिल मैकग्रेगोर (Cheryl McGregor) से हुई थी। मैकेन तब एक रेस्टोरेंट में काम करते थे जबकि चेरिल का बेटा क्रिस उसका मैनेजर था। उस समय दोनों के बीच अच्छी खासी बनती थी। हालंकी बाद में मैकेन और चेरिल का संपर्क कुछ समय के लिए टूट गया।

Cheryl McGregor

समय बीतता गया और मैकेन 24 साल के हो गए। वहीं चेरिल भी 61 की होने को आई। उनके तो 17 पोते-पोतियां भी हैं। आठ साल बाद ये कपल फिर से मिला। दोनों 4 नवंबर 2020 को एक दूसरे से फिर टकराए। इस बार चेरिल मैकग्रेगोर एक स्टोर में बतौर कैशियर काम कर रही थी। इस दौरान कुरैन मैके का अचानक उस स्टोर में आना हुआ। बस फिर क्या था दोनों का दफन हुआ प्यार फिर से बाहर आ गया। प्यार की चिंगारी लग गई। दोनों फिर से मिलने लगे और अब इनका रिश्ता पहले से और भी मजबूत हो गया।

Cheryl McGregor

हालांकि इस रिश्ते को दुनिया के सामने लाना इतना आसान भी नहीं था। कुरैन मैकेन बताते हैं कि उम्र का अधिक अंतर होने की वजह से हमे लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ता है। हालांकि हम दोनों कभी उम्र के बारे में नहीं सोचते हैं। इसकी एक वजह ये भी है कि चेरिल का दिल व आदतें युवाओं जैसी हैं। कुछ लोगों को यह गलहफहमी भी है कि मैं चेरील का इस्तेमाल कर रहा हूं। मेरी नियत उनकी वसीयत पर है। जबकि ऐसा कुछ नहीं है।

Cheryl McGregor

कुरैन मैकेन एक टिकटॉकर भी हैं। यहां उन्हें 8 लाख से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं। वे टिकटॉक पर अक्सर अपनी 61 साल की प्रेमिका संग वीडियो बनाकर अपलोड करते रहते हैं। इस रिश्ते पर 61 साल की चेरिल मैकग्रेगोर कहती हैं कि हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। मैकेन काफी अलग है, वह मेरा खूब ख्याल रखते हैं।

Cheryl McGregor

कपल ने इस साल जुलाई में सगाई की थी। अब हाल ही में दोनों ने शादी भी कर ली। अब इनकी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Back to top button