13 जून 2017, सोमवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा? आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है? आज आपके सितारे क्या कहते हैं? यह जानने के लिए पढ़े आज का राशिफल। Rashifal 13 June 2017 Tuesday.

राशिफल 13 जून 2017 –

मेष (Aries): अगर आपको सफल होना है तो सभी काम पूरे आत्मविश्वास और धैर्य से करें। आज कई दिनों से चली आ रही समस्याएं खत्म हो सकती हैं। आज आपका रुझान भौतिक सुख सुविधाओं की ओर बढ़ेगा। आज श्री हनुमान जी का ध्यान करके बच्चों में गुड चने का प्रसाद बांटे।

वृष (Taurus): कार्यक्षेत्र के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अपने काम करने के तरीके को जितना सहज और सरल बनायेंगे आगे चलकर आपको इससे उतना ही फायदा मिलेगा। आज के दिन अनाथालय में फलों का दान करने से आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

मिथुन (Gemini): आज के दिन किसी बड़े का मार्गदर्शन लें तथा सभी काम मेहनत, धैर्य और समझदारी से निपटा लें। अगर आप सब कुछ सही ढंग से करेंगे तो हो सकता है शाम तक आपको इसका कोई अच्छा परिणाम मिलेगा। आज के दिन सफलता अगर आप सफलता चाहते हैं तो गणेश जी को दुध चढ़ा कर दिन की शुरुआत करें।

कर्क (Cancer): आज के दिन ठंडे दिमाग से काम करेंगे तो सभी समस्याओं का समाधान मिल जायेगा। दिमाग के साथ-साथ वाणी को मधुर रखें। कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। आज पैसों का लाभ हो सकता है, लेकिन ज्यादा लालच न करें। आज के दिन सफलता चाहते हैं तो भगवान शिव की आरधना से अपने दिन की शुरुआत करें।

सिंह (Leo): आज आपके कामकाज में प्रगति तो होगी लेकिन फिर भी आज के दिन मन में अस्थिरता बनी रहेगी। अपने ही सगों से आपको अपेक्षित सहयोग नहीं मिलेगा जिससे कुछ अफसोस रहेगा। आज के दिन की सफलता के लिए घी का दीपक अपने पित्रों की तस्वीर के समक्ष अर्पण करें।

कन्या (Virgo): आज खुद पर थोड़ा सा संयम रखें और वाद-विवाद व लड़ाई-झगड़ों से दूर रहें। आज के दिन खर्च ज्यादा होगा। आज वाहन से कष्ट संभव है, इसलिए संभल कर रहे। अगर आपके मन में भविष्य को लेकर कोई आशंका है, तो आपको चिंता करने कि जरुरत नहीं सब ठीक होगा।

 

तुला (Libra): आज के दिन कोई भी काम करें सावधानी से करें नहीं तो नुकसान हो सकता है। आपको आज कामों में रूकावट आ सकती है। आज अपने मन को शांत रखें, दोपहर बाद कुछ सकारात्मक होगा। आज के दिन को सफल बनाने के लिए किसी कन्या के चरण छूं कर दिन की शुरुआत करें।

वृश्चिक (Scorpio): अगर आप इस वक्त पैसों से जुड़ी कोई योजना बना रहे हैं या किसी योजना में शामिल हैं तो सावधानी से कदम बढ़ाएं। पैसा उधार देने या लेने का मामला हो, तो सारी बातें लिखित रूप में रखने में भलाई है। आज के दिन की सफलता के लिए पक्षियों को पानी पिलाएं।

धनु (Sagittarius): आज के दिन जोश में या किसी भी तरह के आवेग में निर्णय लेंगे तो पश्ताना पड़ सकता है। जब तक आपके दिमाग या मन में मची उथल-पुथल शांत न हो जाए, तब तक किसी भी विषय या इंसान के लिए कोई निर्णय न लेंने में ही भलाई है।

मकर (Capricorn): आज के दिन आपको अपने अटके हुए काम पूरा कराने के लिए काफी मेहनत और संघर्ष करना पड़ सकता है। एक साथ कई सारे काम हाथ में लेंगे तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन की बंदरो को केला खिलाये।

कुंभ (Aquarius): आज का दिन आपके लिए शुभ है। लाभ के नए अवसर मिलेंगे। आज का दिन नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों के लिए अच्छा रहेगा। आज के दिन जीवन साथी की भावनाओं की कद्र करें। आज किसी भी प्रकार की जिद न करें। आज के दिन जरूरतमंद को दवाईयां बांटे।

मीन (Pisces): आज अगर आप सारे काम अनुशासित ढंग से करेंगे तो लगभग सभी कामों में सफलता मिलेगी। आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कठिन परिश्रम व लगातार प्रयास से आप सफल रहेंगे। आज के दिन पक्षियों को गेहूं और चावल खिलायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.