बॉलीवुड

सेक्स या मेकअप में से किसी एक को चुनने को कहा गया दिशा पाटनी को, दिया यह जवाब

सेक्स या मेकअप में से किसी एक को चुनने को कहने पर दिशा पाटनी बोली - मैं गीले अंडरवियर के साथ ..

हिंदी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्रियों में दिशा पाटनी भी अपना स्थान रखती हैं. अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही दिशा सोशल मीडिया पर भी ख़ूब सुर्ख़ियों में बनी रहती है. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होते हैं. बता दें कि दिशा पटानी फिटनेस फ्रीक भी है. वे जिम में जमकर पसीना बहाती हैं. बेहद ख़ूबसूरत होने के साथ ही वे काफी फिट भी बनी हुई है.

दिशा पटानी आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती है. कभी अपनी कोई तस्वीर तो कभी वीडियो के कारण. वहीं वे अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रिश्ते के चलते भी सुर्खियां बटोरती रहती है. हालांकि फिलहाल उनकी चर्चा उनके एक पुराने साक्षात्कार को लेकर हो रही है जिसमें उन्होंने सेक्स से जुड़े जैसे सवाल पर भी बेबाकी के साथ अपनी राय रखी थी. आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने सेक्स से जुड़े सवाल पर क्या कहा था.

disha patani

बता दें कि यह साक्षात्कार काफी पुराना है. यह उस समय का है जब हिंदी सिनेमा के लिए दिशा पाटनी बड़ा नाम नहीं थी. वे अपने करियर के शुरुआती दिनों में थी और इस दौरान उन्होंने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को साक्षात्कार दिया था. जहां उनसे कई अजीब तरह के सवाल भी किए गए थे. हालांकि अभिनेत्री सवालों का जवाब देने में हिचकिचाई नहीं.

disha patani

दरअसल, साक्षात्कार में दिशा पाटनी से यह पूछा गया था कि अगर उन्हें महीने में एक बार सेक्स और सालभर का मेकअप, दोनों में किसी एक चीज को छोड़ना पड़े तो वो किसे चुनेंगी? अभिनेत्री ने यहां मेकअप के मुकाबले सेक्स को तवज्जो दी थी.

उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि, मैं बहुत ज्यादा मेकअप नहीं करती हूं इसलिए मुझे लगता है कि मैं मेकअप को छोड़ दूंगी. यानी कि उन्होंने सेक्स को चुना था.

disha patani

वहीं आगे अभिनेत्री से एक और अटपटा सवाल किया गया था. उनसे आगे सवाल किया गया था कि अगर आपको पूरी जिंदगी गीले अंडरवियर पहनने को कहा गया या फिर साल में एक बार नहाने को कहा जाए तो आप किसे चुनेंगी? इसके जवाब में दिशा ने कहा था कि, गीला रहना कुछ ज्यादा ही हो जाएगा इसलिए साल में एक बार शॉवर लेना ही ठीक है. मैं गीले अंडरवियर नहीं पहन सकती.

बता दें कि, दिशा पाटनी के फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से हुई थी. वे अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के बीच लोकप्रिय हो गई थी और उन्हें ‘नेशनल क्रश’ की उपाधि तक मिल चुकी हैं. अपनी खूबसूरती से उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था. वे अब तक कई शानदार फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है.

disha patani

सोशल मीडिया पर है हिट…

सोशल मीडिया पर दिशा ने एक बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी हैं. वे अपनी बोल्ड, हॉट और बिकिनी तस्वीरों से ख़ूब चर्चा में रहती हैं. दिशा को इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ 60 लाख (46 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

disha patani

वर्कफ़्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्म ‘राधे’ में देखा गया था. वे अपनी आगामी फिल्म में जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर के साथ नज़र आने वाली है. फिल्म का नाम एक विलेन 2 है.

disha patani

Back to top button