बॉलीवुड

राखी सावंत ने मांग में सिंदूर लगाकर बनाई वीडियो, सिद्धार्थ शुक्ला पर किया बड़ा खुलासा

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। ‘बिग बॉस- 13’ के विनर सिद्धार्थ की आकस्मिक मौत की ख़बर सामने आई थी। जिसने सबको झकझोर कर रख दिया था। जी हां महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने जो शोहरत हासिल की थी उसे पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती। सिद्धा​र्थ के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैंस और स्टार्स उन्हें पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं हर कोई बस उनके परिवार के लिए दुआ कर रहा है।

sidharth shukla

बता दें कि अब तक पुलिस और सिद्धार्थ की फैमिली की तरफ से एक्टर के निधन की वजह को लेकर कोई बयानी जारी नहीं किया गया। लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस राखी सावंत ने एक चौंकाने वाली बात एक वीडियो के माध्यम से कही है। बता दें कि इस वीडियो में सिद्धार्थ की मौत को लेकर बात करती हुई राखी सावंत नजर आ रही हैं।

गौरतलब हो कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गुजरे हुए आज क़रीब 5 दिन बीत गए हैं। उन्होंने 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से न सिर्फ उनके करीबी और उनके चाहने वाले परेशान हैं, बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है और एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए हैं। उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं।

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शुरुआती जांच के आधार पर उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट रिजर्व रखी गई। पुलिस और फॉरेंसिक टीम इस मामले में कोई लापरवाही नहीं करना चाहती। इसलिए पूरी जांच के बाद ही कोई निर्णायक बयान जारी करेगी। ऐसे में कई लोग कुछ गड़बड़ी होने की आशंका जता रहे हैं। जी हां इसमें कमाल राशिद खान के बाद अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी एक वीडियो बनाया है और इस वीडियो में राखी सावंत ने हिला देने वाले दावे किए हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन को लेकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वो सिंदूर लगाए नजर आई हैं। उन्होंने वीडियो में कहा कि, “हाय फ्रेंड्स मैं तो अभी भी घर पर हूं, कहीं बाहर नहीं निकल पा रही हूं। सिद्धार्थ की डेथ ने हिला के रख दिया है बहुत ज्यादा, लेकिन अभी – अभी पता चला है दोस्तों कि सिद्धार्थ को हार्ट अटैक नहीं आया था तो फिर कैसे उनकी जान गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साढ़े तीन घंटे अलग-अलग डॉक्टर्स ने पोस्टमार्टम किया और उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा कि हार्ट अटैक से जान नहीं गई तो किस चीज से जान गई है। पता करने के लिए बहुत सारी चीजों को जांच के लिए भेजा गया है, मैं बहुत चिंतित हूं।”

राखी का दावा सिद्धार्थ को नहीं आया हार्ट अटैक…

इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत मामले पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आगे कहा कि, “उनकी बीएमडब्ल्यू ( BMW) कार का कांच भी तोड़ा गया था, किससे झगड़ा हुआ था? कहते हैं 8 से साढ़े आठ बजे के बीच वो किसी को मिलने गए थे और फिर घर पर आकर कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, फिर रात को तीन बजे कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। फिर कुछ दवाई खाई, वो दवाई क्या थी? बिल्डिंग में झगड़ा हुआ था। उनकी गाड़ी का कांच फोड़ा गया था।

हे भगवान, सच्चाई क्या है? उनके फैंस के सामने, हमारे सामने आए। क्या कोई प्रेशर था, जिसकी वजह से झगड़ा हुआ हो, कौन सी दवाई खाई थी। ये बातें डॉक्टर ही बता सकते हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया उनके फैंस, मैं और देश की जनता जानना चाहती है? मुझे तो सुन-सुनकर बहुत तेज चक्कर आ रहे हैं। ये हार्ट अटैक नहीं था तो क्या था?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


वहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “दोस्तों मैं शॉक्ड हूं! क्या ये लोग सच कह रहे है कि हार्ट अटैक नहीं हुआ? मुझे जानना है कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, प्लीज मुझे बता दो, प्लीज मुझे मौत का कारण बता दो।” बता दें कि राखी के इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और कई फैंस राखी के की बातों पर भरोसा कर रहे हैं तो वहीं कई फैंस ऐसे भी हैं, जो राखी को ड्रामेबाज बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि राखी पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रही हैं और राखी की बात में कितनी सच्चाई हैं, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती।

Back to top button