बॉलीवुड

पैसों के लिए 10 मशहूर एक्ट्रेस ने मर्दों को सौंपा जिस्म, खुला राज तो मुंह दिखाने लायक नहीं बची

फिल्मों में नहीं चला नाम तो वैश्या बन गई ये 10 अभिनेत्रियां, फिर होटल के कमरे में रंगेहाथ धराई

फ़िल्मी दुनिया बाहर से जितनी चमकती-दमकती नज़र आती है भीतर से यह उतनी ही अंधेरे से भरी हुई है. न ही अभिनेता और न ही अभिनेत्रियों के लिए हिंदी सिनेमा में करियर बनाना आसान होता है. भारतीय सिनेमा के इतिहास में कई अभिनेत्रियां आई और कई गई हालांकि सफ़लता कम को ही मिल पाई. वहीं कई अभिनेत्रियों ने तो लाज-शर्म सब भूलकर गलत रास्ता चुन लिया और मजे के लिए, पैसों के लिए अपने शरीर को पराये मर्दों के सामने परोस दिया. वहीं जब इस मामले में इनका भांडाफोड़ हुआ तो ये मुंह दिखाने लायक नहीं बची. आइए आज आपको भारतीय सिनेमा की ऐसी ही 10 अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं.

शर्लिन चोपड़ा…

sherlyn chopra

शर्लिन चोपड़ा आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से फैंस के होश उड़ाती रहती है. वे खुले आम सोशल मीडिया पर अपना जिम दिखती है और ज़रा भी शर्म नहीं करती है. शर्लिन चोपड़ा ख़ूबसूरत होने के साथ ही बोल्ड और हॉट भी है. हालांकि सेक्स रैकेट में उनका नाम सामने आ चुका है. इस बात को खुद शर्लिन स्वीकार चुकी है कि ह वेश्यावृत्ति में शामिल हो चुकी हैं परंतु कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि अभिनेत्री का ये बयान पब्लिसिटी स्टंट था.

ऐश अंसारी…

aish ansari

ऐश अंसारी दक्षिण भारतीय फिल्मों का एक जाना-मना नाम है. वहीं वे हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुकी है. ऐश अंसारी को बॉलीवुड दर्शकों ने फिल्म चलते-चलते और ओम शांति ओम में देखा है. उनके काम को काफी सराहा गया था हालांकि वे गलत काम में लिप्त होकर बदनाम हो गई. पुलिस ने अभिनेत्री को साल 2011 में एक सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार तक कर लिया था.

भुवनेश्वरी…

bhuvaneshwari

भुवनेश्वरी भी दक्षिण भारतीय फिल्मों का एक जाना-पहचाना नाम हैं. सेक्स रैकेट में नाम आने के बाद भुवनेश्वरी की भी बहुत किरकिरी हुई थी. उनका नाम चेन्नई के एक सेक्स रैकेट में सामने आया था. इसके बाद पुलिस ने भुवनेश्वरी को गिरफ़्तार कर लिया था. बता दें कि यह एक्ट्रेस बी-ग्रेड फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं.

कैरोलिन…

caroline

कैरोलिन एक तमिल अभिनेत्री हैं और वे काफी ख़ूबसूरत हैं. पुलिस ने कैरोलिन को रंगेहाथों एक फाइव स्टार होटल में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था.

सायरा भानु…

saira bhanu

अभिनेत्री सायरा भानु भी दक्षिण भारतीय सिनेमा से संबंध रखती हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और वे अच्छा ख़ासा नाम बनाने में कामयाब रही थी लेकिन जिस्मफरोशी के धंधे में नाम आने के बाद सब कुछ धरा का धरा रह गया. सायरा को पुलिस ने 2010 में गिरफ़्तार किया था.

श्वेता प्रसाद बसु…

shweta prasad basu

श्वेता प्रसाद बसु को फिल्म ‘मकड़ी’ में देखा गया था. सेक्स रैकेट केस में श्वेता प्रसाद को भी पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया था. उन पर वेश्यावृत्ति का आरोप लगा था और उन्होंने बाद में इस पर कहा था कि मैं हालात का शिकार हो गई थी.

संगीता बालन…

sangeeta balan

संगीता बालन पर सेक्स रैकेट चलने का आरोप लगा था. बता दें कि, संगीता बालन छोटे पर्दे की अभिनेत्री हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि सेक्स रैकेट में नाम सामने आने के बाद संगीता को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया था.

सीमा…

seema

इस सूची में अभिनेत्री सीमा का नाम भी शामिल है. वे तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में छोटे-मोटे रोल कर चुकी हैं. उनका नाम इस गंदे काम में साल 2009 में सामने आया था और पुलिस ने सीमा को भी गिरफ़्तार कर लिया था.

मिष्टी मुखर्जी…

misty mukerji

ख़ूबसूरत अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी भी गंदे कामों में लिप्त रही हैं. पुलिस ने उन्हें गिरफ़्तार किया था तो उनके पास से पुलिस ने 25 हजार अश्लील सीडी और 2 लाख नकद बरामद किए थे. मिष्टी को फिल्म “लाइफ की तो लग गई” में देखा गया है.

दिव्या…

tamil actress divya

तमिल सिनेमा की अभिनेत्री दिव्या भी सेक्स रैकेट का हिस्सा रह चुकी हैं. इस अभिनेत्री को क्रिकेटर्स और बिजनेसमैन के साथ पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था.

Back to top button