बॉलीवुड

जब शहनाज के लिए सोशल मीडिया पर भिड़ गए थे सिद्धार्थ शुक्ला, इस शख़्स को सुनाई थी खरी-खरी

असामयिक मौत के चलते टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. तीन दिन पहले वे दुनिया छोड़ चुके हैं हालांकि फैंस के दिलों में वे हमेशा ज़िंदा रहेंगे. गुरुवार सुबह करीब 10 बजकर 15 मिनट पर कूपर अस्पताल ने अभिनेता की मौत की पुष्टि कर दी थी. इस ख़बर के सामने आते ही करोड़ों दिल टूट गए थे.

sidharth shukla

बताया जाता है कि सिद्धार्थ का निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ है. हार्ट अटैक के चलते वे महज 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए. इसके साथ ही एक उभरता और चमकता हुआ सितारा हमेशा-हमेशा के लिस अस्त हो गया. सिद्धार्थ के निधन के बाद से फैंस सदमे में है. वहीं उनकी माँ रीता शुक्ला और उनकी बहनों का भी बुरा हाल है. वहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी खुद को संभाल नहीं पा रही है.

sidharth shukla and shehnaaz gill

सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. बताया जाता है इस साल दिसंबर में दोनों शादी भी करने वाले थे और शादी की तैयारियां भी चल रही थी लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. कई मौकों पर दोनों एक दूसरे के लिए प्यार जताते हुए देखे गए थे. वहीं एक बार तो सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शहनाज के लिए एक व्यक्ति से भिड़ गए थे.

sidharth shukla and shehnaaz gill

दरअसल, सिद्धार्थ ट्विटर पर एक यूजर के कमेंट के बाद शहनाज के बचाव में उतरे थे. वहीं उन्होंने अपनी फीमेल फैंस से माफी भी मांगी. हुआ कुछ यूं था कि एक सोशल मीडिया यूजर ने शहनाज गिल को लेकर ट्वीट किया था कि, “शहनाज, सिद्धार्थ के बारे में गलत बयानबाजी को प्रोत्साहित करती हैं.”

sidharth shukla

जवाब में सिद्धार्थ ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “प्लीज, आपको उसे बेइज्जत करने की जरूरत नहीं है. यह उसकी गलती नहीं है. मेरी तरह वह खुद भी लोगों से यह सब बंद करने के लिए कह चुकी है. सभ्य बनकर इस प्लेटफार्म को और अच्छा बनाते हैं. जिससे हम एन्जॉय कर सकें और एक-दूसरे से कुछ सीख सकें.”

sidharth shukla

आगे अभिनेता ने लिखा था कि, “आप सभी से मैं इसके लिए माफी चाहता हूं क्योंकि ये सब मेरे वजह से हो रहा है.” इसके बाद एक यूजर ने सिद्धार्थ पर पलटवार किया था और लिखा था कि, ‘मैं जानता हूं कि सभी सेलेब्स को अपना करियर संवारने के लिए फैन्स की जरूरत पड़ती है. अगर आप फैन्स के साथ खड़े हो सकते हैं तो कुछ फैन्स के खिलाफ भी खड़े होइए जो ट्रोलिंग और मोर्फिंग की हद क्रॉस कर रहे हैं. इसपर सिद्धार्थ ने लिखा कि, पहले क्रॉस चेक कीजिए और फिर बोलिए. मुझे ज्ञान मत दीजिये और अपने दोस्तों से ये सब जाकर कहिए.”

sidharth shukla

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

Back to top button