हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

गुरुग्राम : बीच सड़क पर मनचले ने की छेड़खानी, लड़कियों ने चप्पल से धोया – देखें वीडियो

नई दिल्ली – दिल्ली से सटे गुरुग्राम और नोएडा में महिलाओं और लड़कियों के प्रति होने वाले अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले एक महीने में इन दोनों इलाकों से रेप और बर्बरता के ऐसे कई मामले सामने आये हैं जो दिल्ली के निर्भया कांड जैसे ही भयानक थे। दिल्ली, गुरुग्राम और नोएडा में पुलिस कानून व्यवस्था बनाये रखने में पूरी तरह से नाकाम हुई है। शनिवार रात एक बार फिर गुरुग्राम (गुड़गांव) में सड़क पर खड़े एक मनचले ने सरेआम लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की। Women beat man who tried molesting.

सरेआम लड़कियों से छेड़छाड़ करने लगा युवक :

शनिवार रात गुरुग्राम (गुड़गांव) में बीच सड़क पर एक मनचले द्वारा सरेआम लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। हालांकि, लड़कियों ने युवक को सबक सिखाते हुए उसे जमकर धोया। आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही गुड़गांव में ऑटो सवार कुछ लोगों ने एक महिला से गैंगरेप किया और उसकी 9 महीने की बेटी को ऑटो से फेंक कर मार डाला था।

इस मामले को अभी ज्यादा दिन नहीं हुआ था कि एक बार फिर बीती रात एमजी रोड स्थित एक क्लब से बाहर निकलती लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़ दिल्ली, गुरुग्राम और नोएडा जैसे रिहायशी इलाकों में कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़ी करती है। जो वीडियो हम दिखाने जा रहे हैं उसमें छेड़छाड़ की शिकार कुछ लड़कियां आरोपी युवक की पिटाई करती दिख रही हैं।

 

वायरल हो रहा मनचले की पिटाई का वीडियो :

मनचले की पिटाई के इस वीडियो को वहां खड़े एक शख्स ने अपने फोन में रिकॉर्ड किया था। यह मामला शनिवार रात का है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे एक लड़की आरोपी लड़के से अपना हाथ छुड़ाती है। तभी एक और युवक वहां आता है। जिसके बाद एक अन्य महिला सामने आती है और लड़के को चप्पल से मारने लगती है। इसके बाद दोनों के बीच बहस होने लगती है और वहां काफी लोग जमा हो जाते हैं।

फिलहाल, रात होने और वहां रोशनी की व्यवस्था नहीं होने के कारण किसी का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। गौरतलब है कि गुड़गांव (गुरुग्राम) पुलिस एमजी रोड इलाके को काफी संवेदनशील मानती है और इसके लिए पुलिस सिविल ड्रेस में कुछ महिला पुलिसकर्मियों को तैनात भी करती है। फिर भी यहां से मनचलों द्वारा लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले सामने आते रहते हैं।

देखें वीडियो –

 

DMCA.com Protection Status