बॉलीवुड

हिन्दुस्तानी भाऊ ने खोला बड़ा राज, बताया सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से कुछ घंटे पहले की पूरी कहानी

हिन्दुस्तानी भाऊ का Video वायरल, बताया सिद्धार्थ की निधन वाली रात क्या-क्या हुआ था

टीवी के मशहूर अभिनता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन को करीब तीन दिन हो गए है हालांकि अब भी लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि एक हंसता-मुस्कुराता हुआ चेहरा और एक हट्टा-कट्टा नौजवान आखिर कैसे महज 40 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गया. गौरतलब है कि, गुरुवार तड़के सिद्धार्थ को अपने घर में दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था लेकिन कूपर अस्पताल ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

sidharth shukla

सिद्धार्थ के निधन की ख़बर सामने आने के बाद हर कोई टूट गया था. कई लोग इस सदमे में भी थे कि आखिर कैसे महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कह दिया. सिद्धार्थ काफी फिट एक्टर्स में से एक थे और वे हर दिन करीब दो-तीन घंटे जिम में वर्कआउट करते थे. उन्हें किसी प्रकार की कोई बीमारी भी नहीं थी. लेकिन अचानक से उनके निधन की ख़बर से लोग हैरान है.

Sidharth Shukla

फैंस के साथ ही सिद्धार्थ के साथ काम कर चुके कलाकार और उनके को-एक्टर भी इस खबर से स्तब्ध है. वहीं बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे विकास पाठक यानी कि हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को भी इस खबर से बड़ा झटका लगा और वे सिद्धार्थ के निधन पर भावुक नज़र आए. साथ ही वे दिवंगत अभिनेता के घर भी शोक व्यक्त करने और उनके परिवार को सांत्वना देने पहुंचे थे.

sidharth shukla

सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी मां और बहनों का बहुत बुरा हाल है. सिद्धार्थ अपनी मां के बेहद करीब थे. उनके पिता का सालों पहले निधन हो गया था और उनकी दो बहनें भी है. बेटे के निधन से मां रीता शुक्ला बुरी तरह टूट चुकी है. हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) सिद्धार्थ की मां से मिलने पहुंचे थे और उन्होंने रीता शुक्ला से की बातचीत भी की.

hindustani bhau and sidharth shukla

दूसरी ओर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो साझा किया है जिसमें भाऊ, सिद्धार्थ की मौत से पहले के कुछ घंटों की कहानी बता रहे हैं.

भाऊ के मुताबिक़, सिद्धार्थ ने 1-2 सितंबर, 2021 की दरमियानी रात क्या किया था. उन्होंने बताया कि, ‘सब कुछ ठीक था, सिड (Sidharth Shukla) ने डिनर किया और अच्छे से सोए. 3:30 बजे उसने अपनी मां से एक गिलास ठंडा पानी मांगा क्योंकि वह बेचैनी महसूस कर रहे थे, तो उनकी मां ने उन्हें पानी दिया. बाद में उन्होंने आइसक्रीम भी खाई और फिर सो गए. सिद्धार्थ अपने जिम सेशन के लिए सुबह करीब 10 बजे उठते थे, लेकिन उस सुबह अलार्म बजने के बावजूद वह 10:00 बजे तक नहीं उठे और फिर उनकी मां उनके कमरे में गईं और फिर उन्हें सब कुछ पता चला.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

बता दें कि, सिद्धार्थ और हिन्दुस्तानी भाऊ ‘बिग बॉस 13’ में साथ में देखने को मिले थे. इसके विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ही बने थे. सिद्धार्थ के निधन के बाद शोक जताते हुए भाऊ ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि, ‘RIP दोस्त.’

Back to top button