दिलचस्प

‘नमूनों’ से भरा है पाकिस्तान! इमरान के मंत्री ने कैंची की जगह दांत से काटा फीता, देखें वीडियो

पाकिस्तान मुल्क आए दिन किसी न किसी वजह से अपनी फजीहत कराता रहता है। कई बार पाकिस्तानी क्रिकेट टीम कुछ ऐसा कर जाती है जिससे लोग उनकी खिल्ली उड़ाते हैं तो कई बार पाकिस्तान के मंत्री अपने अजीबो-गरीब कारनामों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। अब इन दिनों पाकिस्तान का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो के जरिए पाकिस्तान एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हो रहा है और लोग इस पर अलग-अलग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।pakistan

दरअसल, पाकिस्तान के मंत्री फैयाज अली हसन एक शोरूम का उद्घाटन करने पहुंचे थे। जहां फैयाज अली ने ऐसी हरकत कर दी जिसे देखने के बाद वहां मौजूद सभी लोग उनकी हरकतों पर ठहाके मार के हंसने लगे। बता दें, इमरान सरकार के मंत्री फैयाज अली हसन को शोरूम का उद्घाटन करते हुए फीता काटना था लेकिन फीता कैंची से कट नहीं रहा था। मंत्री ने फीते को कई बार कैंची से काटने की कोशिश की लेकिन वह कटा नहीं।
pakistan
इसके बाद मंत्री ने आव देखा न ताव फीता को हाथ से पकड़ा और दातों से काटकर इस रस्म को अदा कर दिया। फिर क्या था। कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग मंत्री जी का यह कारनामा देख कर जोर-जोर से हंसने लगे। सबसे मजेदार बात तो यह थी कि मंत्री खुद भी अपने इस कारनामे पर हंसने लगे। अब उन्हें कौन बताएं कि उन्होंने इस तरह की हरकत करके लोगों के सामने अपनी ही फजीहत करा ली।

minister fayaz ul hassan
27 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और कुछ यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी किए हैं। किसी ने कहा कि, ‘यह तो आपदा में अवसर है’ तो किसी ने चुटकी लेते हुए कहा कि, ‘मंत्री जी बहुत ही भले आदमी है। उन्होंने दांत से फीते को काटकर अपना काफी समय बचा लिया।’ इसके अलावा एक यूजर ने कहा कि, ‘ऐसा तब होता है जब पाकिस्तान को चीन से कैंची समेत सब कुछ मुफ्त में मिलता है। ये इमरान खान का नया पाकिस्तान है।’ बता दें, इस मजेदार वीडियो को खुद मंत्री ने ट्विटर पर साझा किया है जिसकी कई लोग खिल्ली उड़ा रहे हैं।


हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान का इस तरह से मजाक उड़ाया जा रहा है। इससे पहले भी खुद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अपने उटपटांग बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल हो चुके हैं। अब इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर शेयर कर पाकिस्तान के खूब मजे ले रहे हैं।

Back to top button