बॉलीवुड

मौत से कुछ घंटों पहले सिद्धार्थ ने मां से मांगा था पानी, जानिये रात भर की पूरी कहानी

टीवी के सबसे चमकते सितारें में से एक एक सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी मौत की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है हालांकि माना जा रहा है कि उन्हें सुबह दिल का दौरा पड़ा था और फिर वे बच नहीं पाए. उन्हें आनन-फानन में मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. अस्पताल में अभिनेता को मृत घोषित कर दिया गया. साथ ही कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत अस्पताल पहुंचने से थोड़ी देर पहले ही हो चुकी थी.

sidharth shukla

सिद्धार्थ के निधन से हर कोई काफी सादे में है. महज 40 साल की उम्र में उनके यूं अचानक चले जाने से मनोरंजन जगत में मातम पसर गया है. उनके निधन की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध है. फैंस के लिए यकीन करना मुश्किल है कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं है. सिद्धार्थ को कोई बीमारी भी नहीं थी और वे बेहद फिट भी थे. इसके बावजूद उनका अचानक से दुनिया छोड़ जाना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है. बता दें कि, इस मामले पर मुंबई पुलिस ने अपनी नज़र बनाकर रखी है. फिलहाल सिद्धार्थ का कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को आधी रात में बैचेनी हुई थी. बुधवार शाम को सिद्धार्थ अपनी माँ के साथ सोसायटी के गार्डन में टहलते हुए नज़र आए थे. वे सामान्य व्यक्ति की तरह ही नज़र आए. वहीं हर दिन की तरह वे रात में आराम से सो गए. हालांकि गुरुवार रात को लगभग साढ़े तीन बजे के बीच सिद्धार्थ को बेचैनी हुई तो उन्हें सीने में हल्का सा दर्द हुआ था और उन्होंने इसकी शिकायत अपनी मां रीता शुक्ला से की थी. मां ने उन्हें पीने के लिए पानी दिया और वे पानी पीकर वापस सो गए. हालांकि हमेशा के लिए. फिर उनकी आंखें ही नहीं खुली.

sidharth shukla mother

सिद्धार्थ तो हमेशा के लिए सो चुके थे और परिवार को इसका अंदाजा नहीं था. सुबह जब काफी समय हो गया तो उनकी मां उन्हें उठाने के लिए पहुंची लेकिन वे नहीं उठे. मां रीता ने तुरंत अपनी बेटी और दामाद को इसकी सूचना दी. दोनों जल्द से जल्द पहुंचे और डॉक्टर को भी बुलाया गया. हालांकि डॉक्टर ने साफ़ कहा दिया कि सिद्धार्थ का निधन हो गया और उन्हें कूपर अस्पताल ले जाने के लिए कहा. जहां अस्पताल ने भी यही शब्द कहे और उनकी मौत की आधिकारिक पुष्टि हो गई.

सिद्धार्थ के निधन पर टीवी इंडस्ट्री के कई मशहूर सितारों ने दुःख जताया है. कई स्टार्स उनके घर पहुंचे है वहीं कई कलाकार अस्पताल तक भी गए. जबकि अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अमिताभ बच्चन, मनोज बाजपेयी, माधुरी दीक्षित, सलमान खान जैसे बॉलीवुड दिग्गज़ों ने भी उनके निधन पर शोक प्रकट कर उन्हें नम आंखों के साथ श्रद्धांजलि अर्पित की है.

sidharth shukla

Back to top button