बॉलीवुड

SidNaaz की जोड़ी तोड़कर चलें गए Sidharth Shukla, फैंस को काफ़ी पसंद आ रही थी यह जोड़ी…

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के साथ टूट गई 'सिडनाज' की जोड़ी। जानिए कैसा था शहनाज़ के साथ सिद्धार्थ का रिश्ता...

छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर और रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। जी हां खबरों के मुताबिक उनका 40 साल की उम्र में दुखद निधन हो गया है। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को मैसिव हार्ट अटैक आया था।

Sidharth Shukla

जिसके बाद उनका निधन हो गया। उनके निधन के बाद जो जानकारी निकलकर सामने आ रही है। उसके मुताबिक एक्टर को कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ के निधन की खबर फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए बड़ा सदमा लेकर आई है।

sidharth shukla and shehnaaz gill

जी हां इसके अलावा इस निधन के बाद सबसे पहले लोगों के जहन में किसी का ख्याल आ रहा है तो वह सिद्धार्थ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का। ‘बिग बॉस 13’ के बाद से ये जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने कपल्स में शुमार थी, लेकिन अब सिद्धार्थ ने यूं ही शहनाज को अकेला छोड़ दिया है।

sidharth shukla and shehnaaz gill

sidharth shukla and shehnaaz gill

sidharth shukla and shehnaaz gill

sidharth shukla and shehnaaz gill

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid kakar (@shahidkakar8097)

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मुलकात ‘बिग बॉस- 13’ (Bigg Boss 13) के घर में हुई थी। जिसके वीडियोज आज भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों ने कई बार एक दूसरे के संग प्यार का इजहार किया। लेकिन अपने रिश्ते की खबर पर अधिकारिक मुहर लगाने से बचते रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @sidnaazkipyaariduniya_6

वहीं बात सिद्धार्थ के करियर की करें। तो वो बालिका वधु में शिव के किरदार से पॉपुलर हुए। उसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने कई रियालिटी शोज में भी भाग लिया था। वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखलाजा’ जैसे शो के विनर भी रह चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SidNaaz_couple (@ritu_edits_)

इतना ही नहीं, हाल में ही में ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ नाम की वेब सीरीज में भी सिद्धार्थ नजर आए थे। लोगों ने सीरीज को बहुत पसंद किया था। वहीं आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला को ‘डांस दीवाने’ में शहनाज गिल के साथ देखा गया था। बता दें कि सिद्धार्थ के अचानक निधन से लोगों को बड़ा झटका लगा है। सिद्धार्थ, करण जोहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी सेकेंड लीड थे। सिद्धार्थ बीते दिनों बिग बॉस OTT में भी नजर आए।

Sidharth Shukla

मां के बेहद करीब थे सिद्धार्थ शुक्ला…

sidharth shukla mother

बता दें कि मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला के पिता अशोक शुक्ला एक सिविल इंजीनियर थे और उनकी मां रीता शुक्ला एक हाउसवाइफ हैं। उनके पिता रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के साथ काम कर चुके थे। उनकी दो बड़ी बहनें भी हैं, जिन्हें वह बेहद प्यार करते थे। मूल तौर पर सिद्धार्थ का परिवार उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद का रहने वाला है।

sidharth shukla mother

वहीं बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को उनकी मां के साथ बिग बॉस हाउस में देखा गया था। मां के बेहद करीब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को उस वक्त बेहद इमोशनल होते हुए देखा गया था। मॉडलिंग के दिनों में फेफड़ों की बीमारी के कारण उन्होंने अपने पिता को खो दिया था और अब ख़ुद सिद्धार्थ इस दुनिया को कम उम्र में ही छोड़कर जा चुके हैं, जो उनके प्रशंसकों और फैंस के लिए दुःखद ख़बर है।

Back to top button