विशेष

शादी के 3 साल बाद कोर्ट पहुंची पत्नी, कहा-चाहिए पति से तलाक, लड़कों से करता है प्यार

कर्नाटक के बेंगलुरु में रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर समलैंगिक होने का आरोप लगाया है और उससे तलाक मांगा है। पत्नी ने अपने पति पर ओर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं और कोर्ट से कहा कि वो उससे अलग होना चाहती है। महिला एक सॉफ्टवेयर फर्म में काम करती है और उसकी शादी तीन साल पहले हुए थी। महिला ने इस मामले में पुलिस में एक शिकायत भी दर्ज करवाई है और पुलिस इस मामले की जांच भी कर रही है।

क्या है पूरा मामला

shaadi

महिला के अनुसार जून 2018 में उसकी शादी 31 साल के शख्स के साथ हुई थी। शादी से पहले लड़के ने उससे समलैंगिक होने की बात छुपाई और धोखे से विवाह किया। 28 वर्षीय पत्नी ने शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि उसकी शादी परिवार के बड़ों ने तय की थी और वो आदमी एक प्रतिष्ठित बैंक में काम करता था। उसके पति की ये दूसरी शादी थी।

shaadi

वहीं शादी के बाद उसने दूरी बना ली। जब भी महिला उसके पास जाने की कोशिश करती। वो उसे दूर कर देता। पत्नी ने पुलिस को बताया कि जब उसने संबंध न बनाने की वजह पूछी तो उसने बहाने बनाने शुरू कर दिए। कहा करता था कि पहली पत्नी ने उसे धोखा दिया है और वो अभी तक सदमे से नहीं उबर पाया है। जिसके कारण वो संबंध नहीं बना पा रहा है।

couple

बहाने खत्म होने पर आरोपी ने दहेज के लिए उसे तंग करना शुरू कर दिया। पत्नी के अनुसार पति उसे दहेज में पर्याप्त पैसे नहीं लाने की बात कहता था और उसपर खूब चिल्लाया करता था। साथ ही कई बेहूदा आरोप भी उसने लगाए।

इस तरह से खुला पति का राज

पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने उससे यौन रूझान के बारे में जानकारी छिपाई और उसके साथ धोखा किया है। पहले लॉकडाउन के दौरान, उसने देखा कि पति हमेशा मोबाइल फोन पर लगा रहता है और किसी से बात करता है। लॉकडाउन के दौरान ही उसका व्यवहार अजीब हो गया था।

shaadi

दूसरे लॉकडाउन के दौरान महिला ने पति के फोन पर नजर रखनी शुरू कर दी। तब उसे पता चला कि उसके पति ने समलैंगिक डेटिंग ऐप्स पर अपनी प्रोफाइल डाली है और वो कई भागीदारों के साथ चैट कर रहा था। लॉकडाउन प्रतिबंध हटते ही पीड़िता ने बिना देरी किए महिला हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने पति से इस बारे में पूछताछ भी की। लेकिन पति ने सारे आरोपों को खारिज कर दिया। हालांकि बाद में उसने ये स्वीकार कर लिया की उसने धोखे से शादी की और अपने यौन रूझान को छुपाया। शादी के बाद उसने अपना प्रोफाइल डेटिंग ऐप्स पर बनाया था।

Jail

ये मामला कोर्ट में चल रहा है। जहां पर महिला ने तलाक मांगा है। बसवनागुडी पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। हालांकि दंपति के लिए परामर्श सत्र आयोजित किया गया था। लेकिन महिला ने अदालत में तलाक की याचिका दायर करने का फैसला किया है।

Back to top button