बॉलीवुड

अनुराग कश्यप की पहली पत्नी हैं काफ़ी खूबसूरत, शादी के 11 साल बाद दोनों ने लिया था तलाक़। फ़िर हुआ कुछ यूं…

डायरेक्टर अनुराग कश्यप की पहली पत्नी दिखने में हैं काफ़ी खूबसूरत, करती हैं यह काम...

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक, पटकथा लेखक, निर्माता और अभिनेता अनुराग कश्यप अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। बता दें कि गैंग्स ऑफ़ वासेपुर पार्ट 1-2, मसान, क्वीन, उड़ता पंजाब, सांड की आँख, घूमकेतु जैसी कई फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत चुके अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ हमेशा से चर्चा में रही है। इतना ही नहीं अनुराग कश्यप की लव लाइफ भी लाइमलाइट में रही है। आइए आज हम आपको बताते है अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज के बारे (Anurag Kashyap Ki Pehli Patni Aarti Bajaj) में…

Anurag Kashyap And Aarti Bajaj

बता दें कि अनुराग कश्यप की दो शादियां टूट चुकी हैं। उनकी पहली शादी 2003 में आरती बजाज के साथ हुई थी। आरती एक जानी मानी फिल्म एडिटर हैं और वो अनुराग की कई फिल्मों की एडिटिंग कर चुकी हैं। हालांकि ये रिश्ता 6 साल बाद टूट गया और दोनों की एक बेटी आलिया कश्यप है।

Anurag Kashyap And Aarti Bajaj

गौरतलब हो कि आरती बेहद खूबसूरत हैं। उनका हुस्न भी किसी फिल्मी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। आरती अपनी ज़िंदगी को काफी पर्सनल रखती हैं और सोशल मीडिया पर भी आरती ज़्यादा एक्टिव नहीं रहती।

बता दें कि पहले तलाक के बाद अनुराग ने 11 साल छोटी एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से 2011 में दूसरी शादी की थी। इसके बाद उनकी ये शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और 2015 में इस कपल का भी डायवोर्स हो गया।

Anurag Kashyap And Aarti Bajaj

कल्कि थियेटर के साथ जुड़ी हुई थी। अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) कल्कि के हर प्ले में उनको देखने आते थे। धीरे-धीरे कल्कि का लगाव भी अनुराग की तरफ बढ़ता गया। इसके बाद दो साल तक दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहे और फिर शादी कर ली।

आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि भले ही आरती बजाज अनुराग कश्यप से अलग हो चुकी हो, लेकिन जब फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। उस दौरान निर्देशक की पहली पत्नी आरती बजाज उनके समर्थन में उतरी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aarti Bajaj (@artb)


अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ आरती ने अनुराग कश्यप के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया था और लिखा था कि, “महिलाओं को हमेशा की तरह सशक्त करते रहो और उनके लिए सबसे सुरक्षित जगह बनाते रहो। मैं यह सब कुछ हमारी बेटी के लिए देखती हूं। यहां कोई ईमानदारी नहीं है और दुनिया हारे हुए और बिना दिमाग वाले लागों से भर गई है। जो किसी भी ऐसे इंसान के खून के प्यासे हो गए हैं जो आवाज उठाता है।”

Back to top button