बॉलीवुड

TMKOC: ड्रीम डेट के लिए बबिताजी नहीं हैं जेठालाल की पसंद, जानिए किसे डेट करना चाहते हैं जेठालाल

बबिताजी को छोड़ इन्हें डेट करना चाहते हैं जेठालाल।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (TMKOC) बीते एक दशक से भी ज़्यादा समय से सब टीवी पर प्रसारित हो रहा है और यह कार्यक्रम शुरुआत से ही दर्शकों का चहेता शो बना हुआ है। इतना ही नहीं इस कार्यक्रम के माध्यम से कलाकारों ने घर-घर तक अपनी तस्दीक़ दी है। फिर चाहे वह दिशा वकानी हो, भव्या गांधी या निधि भानुशाली। शो छोड़कर जा चुके एक्टर्स को भी इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों ने सिर आंखों पर बैठाया।

Jethalal

ऐसा ही कुछ हाल सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार दिलीप जोशी का है। फैन्स उनकी प्रोफेशनल दुनिया के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी सब कुछ जानना चाहते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि जेठालाल बबीता जी नहीं बल्कि किसी और के साथ डेट पर जाना चाहते हैं। तो आइए जानते हैं कौन है वो, जिसे डेट करना चाहते हैं दिलीप जोशी…

Jethalal

बता दें कि तारक मेहता देखने वाले हर दर्शक को पता है कि जेठालाल दिल ही दिल में बबीता जी से कितना प्यार करते हैं। हालांकि रियल लाइफ में दिलीप जोशी ने जयमाला जोशी के साथ सात फेरे लिए हैं और दोनों के दो छोटे बच्चे भी हैं। वैसे दिलीप अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी रोमांटिक इंसान हैं और डेट को लेकर उनकी कुछ फैंटसी भी है जिसे उन्होंने शेयर किया।

गौरतलब हो कि एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए एक बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता ने अपनी ड्रीम डेट को लेकर बात कही थी। दिलीप जोशी ने उस दौरान बताया कि, “मैं और मेरी पत्नी एक नदी के किनारे पर, शायद टेम्स नदी पर। और हां मैं इटेलियन या लेबनीज खाना खाना चाहूंगा।”

वहीं इस बीच दिलीप जोशी ने बातचीत के दौरान अपने फेवरेट वेकेशन का भी खुलासा किया। उन्होंने खुलासा किया कि, “जब हम लंदन गए थे तो रसोई नाम का एक रेस्तरां था, वह बहुत बढ़िया था। यह मध्य लंदन में कहीं है। हाल ही में हम ब्रिटेन में अपने भाई के घर छुट्टियां मनाने गए थे। मेरा भाई बहुत अच्छा रसोइया है, हम झील के किनारे एक इलाके में गए थे और हमारे पास एक बारबेक्यू था और यह अद्भुत था। वह बेस्ट छुट्टी का अनुभव था।”

आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता हैं। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह प्रति एपिसोड 1.5 लाख की मोटी रकम वसूल करते हैं। वैसे दिलीप जोशी की शुरुआत बहुत ही साधारण थी।

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्होंने एक बैकस्टेज आर्टिस्ट के तौर पर काम शुरू किया था। इस काम के लिए उन्हें 50 रुपये प्रति भूमिका के मिलते थे। लेकिन आज वह अपनी मेहनत और लगन की बदौलत तारक मेहता शो के सबसे हाईएस्ट पेड एक्टर हैं।

Back to top button