बॉलीवुड

राज कुंद्रा से शिल्पा शेट्टी तोड़ने वाली हैं सारे नाते, अलग होने की कर रही हैं तैयारी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा से अलग होने पर विचार कर रही हैं। मीडिया में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी कथित तौर पर अपने बच्चों के साथ राज कुंद्रा से अलग रहने की योजना बना रही हैं। रिपोर्ट की माने तो शिल्पा राज का घर भी छोड़ सकती हैं और नए घर में शिफ्ट हो सकती हैं। अभिनेत्री के दोस्त के हवाला से ये खबर एक मीडिया हाउस ने छापी है।

shilpa shetty

इस खबर में कहा गया है कि शिल्पा को इस बात की भनक नहीं थी कि उनके लिए डायमंड और डुप्लेक्स गलत काम से खरीदे गए थे। शिल्पा के एक दोस्त के अनुसार राज कुंद्रा की गिरफ्तीर से वो काफी दुखी हैं। उन्हें राज के व्यापार के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। ये रहस्य सामने आने के बाद से ही वो सदमें में हैं। दोस्त के हवाले से छपी इस खबर के मुताबिक शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के पैसों को छूना भी नहीं चाहती हैं। शिल्पा शेट्टी काम कर रही हैं और वो अपने बच्चों की देखभाल खुद करने वाली हैं।

shilpa shetty

आपको बता दें कि हाल ही में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा किया था। जिसमें वो काफी भावुक नजर आईं थी। इस पोस्ट में एक किताब के कुछ अंश की तस्वीर उन्होंने शेयर की थी। जिसमें जिंदगी की गलतियों के बारे में लिखा हुआ था।

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी ने जो कोट शेयर किया था उसमें लिखा था कि गलतियां कर्ज के उस हिस्से की तरह होती हैं। जिनके लिए जिंदगीभर चुकाना पड़ता है। हम बिना गलती किए अपनी जिंदगी को दिलचस्प नहीं बना सकते हैं। हमे आशा करनी चाहिए कि वो खतरनाक गलतियां ना हो या उनसे लोगों को दुख न हो। लेकिन गलतियां होती हैं। हम अपनी गलतियों को उन चीजों की तरह देख सकते हैं। जिन्हें हम भूलना चाहते हैं। शिल्पा ने आखिरी में लिखा था कि मैं गलतियां करुंगी, मैं खुद को माफ करुंगी और उससे सीखूंगी।

काम पर की वापसी

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर आने से मना कर दिया था। हालांकि अब शिल्पा पति की गिरफ्तारी के सदमे से निकलने की कोशिश कर रही हैं और काम पर वापस लौट गई है।

shilpa shetty

रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा शेट्टी शो पर सिर्फ इस शर्त पर लौटने को तैयार हुईं थीं कि वो किसी भी विवादित सवाल का जवाब नहीं देंगी। इसके अलावा शिल्पा को कई सारी फिल्में भी ऑफर हो रही हैं। सूत्रों के अनुसार शिल्पा शेट्टी को अनुराग बासु और प्रियदर्शनी ने अपनी फिल्म में रोल ऑफर किया है।

shilpa shetty

गौरतलब है कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई 2021 को अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप पर रिलीज करने के आरोप में क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इनके पति को अभी तक जमानत भी नहीं मिली है और 19 जुलाई से ये पुलिस की हिरासत में है। जबकि इस मामले में अभिनेत्री से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है। पुलिस ने शिल्पा से उनके घर में जाकर पूछताछ की थी।

shilpa shetty

शिल्पा अपनी मां और बहन के साथ राज के घर में रहती हैं। इस घर की कीमत 100 करोड़ की है। ये घर राज ने शिल्पा से शादी करने के बाद खरीदा था।

Back to top button