बॉलीवुड

BB OTT : घर में फिर सुध-बुध खो बैठी शमिता शेट्टी, राकेश से कहा- आओ और मुझे किस करो

चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का ओटीटी वर्जन ख़ूब सुर्ख़ियों में चल रहा है. बता दें कि, ‘बिग बॉस ओटीटी’ की शुरुआत 8 अगस्त से हुई थी और यह ख़ूब सुर्ख़ियों में है. ओटीटी प्लेटफार्म ‘वूट पर’ प्रसारित हो रहा है और दर्शकों का ख़ूब मनोरंजन भी कर रहा है. इसमें कई प्रतियोगी चर्चा में बने हुए हैं.

bigg boss ott

‘बिग बॉस ओटीटी’ में यूं तो सभी प्रतियोगी अपने-अपने कनेक्शन के साथ गेम में आगे बढ़ रहे हैं. शो में फिलहाल बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन और अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) एवं राकेश बापट (Raqesh Bapat) अपनी जोड़ी के कारण ख़ूब चर्चाओं में है.

Shamita Shetty

बता दें कि, शमिता और राकेश दोनों को ही शो की शुरुआत से ही एक दूसरे के साथ देखा जा रहा है. शो के पहले दिन अभिनेत्री ने राकेश बापट को अपने कनेक्शन के रूप में चुना था. वहीं एक बार फिर से शमिता ने एक टास्क के दौरान साथी के रूप में राकेश को ही प्राथमिकता दी. दोनों की लगातार बढ़ती नजदीकियों से हर कोई वाक़िफ़ है. शो में दोनों के लव एंगल की भी ख़ूब चर्चा हो रही है.

‘बिग बॉस ओटीटी’ के एक हालिया एपिसोड में एक टास्क के दौरान साथी के रूप में शमिता ने राकेश को ही चुना. शमिता ने राकेश से इसके लिए कहा तो उन्होंने भी बिना देर किए इसके लिए हामी भर दी. दोनों एक दूसरे का ख़ूब साथ दे रहे हैं और बिग बॉस के घर में दोनों रोमांटिक भी ख़ूब हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी शमिता और राकेश के इश्क के चर्चे हो रहे हैं और दोनों को फैंस ने हैशटैग भी दे दिया है.

shamita shetty and raqesh bapat

फिलहाल शमिता और राकेश अपने एक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में है. एक वायरल वीडियो में दोनों बेहद रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं. शमिता, राकेश को खाना पकाने के कुछ निर्देश देती है. इसके बाअद राकेश कहते हैं कि, “और कुछ?” जवाब में एक्ट्रेस राकेश को देखते हुए उनसे किस मांगते हुए कहती हैं कि, “यहां आओ और मुझे अभी एक किस दो.”

raqesh bapat

शमिता के इतना कहते ही राकेश भी बिना देर किए हुए उनके पास जाते हैं और उन्हें किस कर देते हैं और कहते हैं “हमेशा.” दोनों का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब देखा जा रहा है. फैंस इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


बता दें कि, राकेश बापट और शमिता शेट्टी के अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी’ में प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, नेहा भसीन, मिलिंद गाबा, निशांत भट्ट और अक्षरा सिंह मौजूद है. जबकि ‘बीबी ओटीटी’ के घर से उर्फी जावेद, करण नाथ, रिद्धिमा पंडित और जीशान खान पहले ही बाहर हो चुके हैं.

Back to top button