बॉलीवुड

जब सलीम खान के पास नहीं थे सलमान की स्कूल फ़ीस के पैसे, प्रिंसिपल ने सुनाई थी यह सज़ा।

जब स्कूल फ़ीस नहीं जमा करने पर प्रिंसिपल ने सुनाई थी सलमान को सज़ा, तब सलीम खान ने उठाया था यह क़दम...

बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ यानी सलमान खान अक़्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर बेहद ही कम बात करते हैं और वह हमेशा मीडिया द्वारा पूछे गए पारिवारिक सवालों को टाल जाते हैं। फ़िर भी कहीं न कहीं उनकी निजी जिंदगी अक़्सर चर्चा का विषय बनती रहती है। कभी उनके फैंस उनकी शादी के बारे में जानना चाहते हैं तो कभी कुछ। ऐसा ही एक बार सलमान खान से जुड़ा वाकया ‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान हुआ।

जब सलमान खान की पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछें गए। हाँ बशर्ते कि कपिल शर्मा के “द कपिल शर्मा शो” में सलमान ने भी बेबाक़ी के साथ अपनी पर्सनल जिंदगी के कई मजेदार किस्से साझा किए थे। तो आइए जानते हैं दबंग खान के जीवन के कुछ रोचक पहलू के बारे में…

बता दें कि कपिल के शो में सलमान खान ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए कहा था कि जब वह कक्षा 4 में पढ़ते थे तो उन्हें प्रिंसिपल ने स्कूल की फीस जमा नही होने कारण क्लास से बाहर कर दिया था। जिसके बाद वह क्लास के बाहर ही खड़े रहे। हालांकि जब सलीम खान ने स्कूल के पास से गुजरते हुए ये देखा कि सलमान अपने क्लास के बाहर खड़े हैं तो वह सीधे प्रिंसिपल के ऑफिस पहुँच गए थे और इसका कारण पूछा।

जिसके जवाब में प्रिंसिपल ने सलीम खान से कहा कि सलमान की फीस जमा नही है इसलिए उन्हें क्लास के बाहर निकाला गया है। इस बात पर सलीम खान ने कहा कि पैसों की कमी के चलते वे फीस जमा नहीं करवा पाए। तो ऐसे में अगर फीस उन्होंने जमा नही करवाई तो सजा भी उन्हें ही मिलनी चाहिए। यह कहकर सलीम स्कूल की छुट्टी होने तक सलमान की जगह खड़े रहे और जब प्रिंसिपल ने यह नजारा देखा तो उन्होंने सलीम खान से माफी मांगी।

Salman Khan

वहीं इसके अलावा कपिल के शो में सलमान ने खुद से जुड़ा एक और दिलचस्प खुलासा किया था। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। जी हाँ बता दें कि जब कपिल ने सलमान खान से एक्ट्रेसेस को ऑनस्क्रीन किस करने के बारे में सवाल पूछा तो सलमान ने जवाब दिया कि वह स्क्रीन पर किस नही करते और ना ही उन्हें कोई फर्क पड़ता है। तभी इस बात को बीच में काटते हुए अरबाज खान ने कहा कि ऑफस्क्रीन इतना किस कर लेते हैं कि ऑनस्क्रीन जरूरत ही नहीं पड़ती।


बता दें कि अरबाज के इस जवाब के बाद शो में बैठे सारे लोग खूब हंसने लगे थे। वैसे आपको बता दें कि सलमान खान ने अपने लिए एक ऐसा नियम बनाया है कि वह कभी किसी भी एक्ट्रेस के साथ ऑनस्क्रीन किस नहीं करते और उन्होंने इस नियम को अबतक बरकरार भी रखा है। हालांकि हाल ही में आई फिल्म राधे में सलमान का दिशा पाटनी के साथ एक किस सीन जरूर है, लेकिन अपनी पॉलिसी के चलते एक्ट्रेस के मुंह पर टेप जैसी चीज लगी दिखाई दी थी।

Salman Khan

वहीं आख़िर में सलमान खान के आगामी वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) के पास पाइपलाइन में इस वक्त कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। फैंस उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का इंतजार कर रहे हैं और सलमान आगामी एक्शन ड्रामा के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसके अलावा भी किक-2, बजरंगी भाईजान-2 आदि प्रोजेक्ट्स पर सलमान खान आज़कल काम कर रहें हैं।

Back to top button