बॉलीवुड

मां बनी एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां, लोग पूछ रहे बच्चे का बाप कौन है

पति पहले ही बोल चुके- ये बच्चा मेरा नहीं है

फ़िल्मी गलियारों से एक बड़ी ख़ुशख़बरी सामने आ रही हैं. बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. उनकी डिलीवरी कोलकाता के एक निजी अस्पताल में हुई है. इस ख़बर के सामने आते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. सोशल मीडिया पर उन्हें ढेर सारी बधाईयां मिल रही है.

Nusrat Jahan

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सांसद और अभिनेत्री नुसरत को 25 अगस्त की रात कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. पहले ही यह ख़बर सामने आ गई थी कि जल्द ही नुसरत मां बन सकती है. बताया जा रहा है कि अस्पताल में एक्ट्रेस को अभिनेता यश दासगुप्ता ने भर्ती करवाया था. फिलहाल जच्चा बच्चा दोनों ही स्वस्थ है.

Nusrat Jahan

कुछ दिनों पहले ही नुसरत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई थी जिनमें उनका बेबी बंप साफ़-साफ दिख रहा था. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तस्वीरों ने ख़ूब तूल भी पकड़ा. इसी बीच निखिल जैन का हैरान कर देने आला बयान सामने आया था. उन्होंने यह कहकर सभी को चौंका दिया था कि ये बच्चा उनका नहीं है क्योंकि वो लंबे समय से नुसरत के साथ नहीं रह रहे हैं.

nusrat jahan

बता दें कि, बीते कुछ महीनों में नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच का विवाद खुलकर सामने आया है. कुछ दिनों पहले नुसरत ने एक बयान दिया था और इसमें उन्होंने निखिल जैन से अलग होने की बात कही थी. यह सुनकर उनके फैंस हैरान हो गए थे. लोग समझ ही नहीं पाए कि आखिर ऐसा क्यों और कैसे हुआ. नुसरत जहां ने यह भी कहा था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं हैं.

Nusrat Jahan and nikhil jain

यशदास गुप्ता संग जुड़ रहा नाम…

बता दें कि, नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच विवाद के बाद से ही नुसरत का नाम अभिनेता यश दास गुप्ता के साथ जुड़ रहा है. यश ने ही नुसरत को अस्पताल में भर्ती करवाया था और दोनों कई बार साथ में देखें गए हैं. गौरतलब है कि, एक एक्टर होने के साथ ही यश भारतीय जनता पार्टी के नेता भी हैं. हालांकि दोनों के रिश्ते को लेकर अभी कुछ भी स्पष्ट रूप से कहा नहीं जा सकता है.

Nusrat Jahan 7

निखिल जैन ने शादी के कुछ समय बाद ही पत्नी नुसरत पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और जब नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई तो उन्होंने साफ़ कह दिया कि यह बच्चा उनका नहीं है. निखिल कहते हैं कि, उन्होंने कई बार नुसरत से अपनी शादी के पंजीकरण के लिए कहा, लेकिन नुसरत ने ऐसा नहीं किया.

nusrat and nikhil

दूसरी ओर विवाद में नुसरत ने कहा था कि, भारत में उनकी और निखिल की शादी मान्य नहीं है. विदेश में दोनों की शादी हुई थी और तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी मान्य नहीं है. वहीं नुसरत ने सफाई में कहा था कि, दो अलग-अलग धर्मों के लोगों के बीच हुई शादी को भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उनके मुताबिक़, यह एक लिव-इन रिलेशनशिप था न कि शादी. ऐसे में तलाक का सवाल खड़ा नहीं हो सकता.

Nusrat Jahan and nikhil jain

बता दें कि, निखिल और नुसरत की शादी साल 2019 में तुर्की में हुई थी और काफी चर्चा में रही थी. दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियों में रही थी.

नुसरत के मां बनने की ख़बर सामने आते ही कई लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं कई लोग पूछ रहे हैं कि आखिर इस बच्चे का बाप कौन है. वैसे लोगों का यह सवाल लाजिमी भी है.

Back to top button