बॉलीवुड

मां श्वेता तिवारी से कही ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस है बेटी पलक, देखें उनकी सबसे हॉट तस्वीरें

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी जगत में एक जाना माना नाम है। ‘कसौटी ज़िंदगी की’ प्रेरणा के रूप में घर घर मशहूर हुई श्वेता 40 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं। श्वेता की 21 साल की एक बेटी भी है जिसका नाम पलक तिवारी (Palak Tiwari) है। पलक दिखने में अपनी मां श्वेता की तरह ही खूबसूरत है, या फिर कहें कि मां से भी अधिक सुंदर है। खासकर ग्लैमर के मामले में वे मां से कही ज्यादा आगे हैं।

shweta-tiwari-daughter-palak-tiwari

shweta-tiwari-daughter-palak-tiwari

पलक सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां वे आए दिन अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें साझा करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ब्लैक ड्रेस में अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था – Just a Britney lover। उनकी इस फोटो पर फैंस ने बहुत प्यार लुटाया था। किसी ने लिखा ‘ यू आर बियांड द ब्यूटी।’ तो कोई बोला ‘खूबसूरत कहना आपके लिए पर्याप्त नहीं है।’

shweta-tiwari-daughter-palak-tiwari shweta-tiwari-daughter-palak-tiwari

पलक तिवारी को अपनी मां की तरह ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में लीड रोल भी ऑफर हुआ था। लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। शायद उनका मुख्य उद्देश्य बॉलीवुड है। वे जल्द ही विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म ‘रोजी : द सैफरन चैप्टर’ से डेब्यू भी करने वाली हैं। यह एक हॉरर और सस्पेंस थ्रिलर मूवी है।

shweta-tiwari-daughter-palak-tiwari

shweta-tiwari-daughter-palak-tiwari

shweta-tiwari-daughter-palak-tiwari

इसके पहले खबरें आ रही थी कि पलक सं देओल के बेटे करन की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। फिर ये भी चर्चा हुई कि वे फिल्म ‘Quickie’ से डेब्यू कर सकती हैं। इसमें उनके साथ ‘तारे जमीन पर’ फेम दर्शील सफारी हैं। हालांकि किसी कारण से यह भी नहीं हुआ।

shweta-tiwari-daughter-palak-tiwari

shweta tiwari daughter palak tiwari

पलक का बचपन काफी मुश्किलों में गुजरा है। इसकी एक वजह उनकी मां श्वेता तिवारी के तलाक रहे हैं। श्वेत ने सबसे पहले राजा चौधरी से शादी रचाई ती। लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया। तलाक की वजह श्वेता के ऊपर राजा द्वारा की गई घरेलू हिंसा थी। फिर श्वेता ने बेटी पलक की अकेले ही परवरिश की। उनके जीवन के खालीपन को दूर करने अभिनव कोहली की एंट्री हुई। श्वेता और अभिनव ने दूसरी शादी की।

shweta tiwari daughter palak tiwari shweta tiwari daughter palak tiwari

बताया जाता है कि वह बेटी पलक ही थी जिसने मां को दूसरी शादी के लिए राजी किया था। लेकिन श्वेता का भी ऐसा दुर्भाग्य रहा कि उनके दूसरे पति भी बेकार निकले। ऐसे में वे अभिनव कोहली से भी अलग हो गई। एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा भी था कि उनकी लाइफ से सबसे ज्यादा दिक्कत बेटी पलक को हुई। वे उन्हें बचपन में ज्यादा समय नहीं दे पाई।

shweta tiwari daughter palak tiwari shweta tiwari daughter palak tiwari

कई लोग पलक की तुलना उनकी मां श्वेता तिवारी से भी कर देते हैं। इस पर पलक ने एक इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने कहा था मुझे पता है कि लोग मेरी तुलना अक्सर मां से करते हैं। लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि मेरी मां मुझसे बिलियन टाइम ज्यादा अच्छी हैं। मैं बस अपना बेस्ट देने का प्रयास कर रही हूं।

वैसे आप लोगों को श्वेता तिवारी की बेटी कैसी लगती है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button
?>