बॉलीवुड

इन टीवी शो के पहले सीजन ने मचाई थी धूम, दूसरे गिरे औंधे मुंह, अब जल्द लगने वाला है ताला

बीते कुछ दिनों से लगातार टीवी पर कुछ पुराने शो के नए सीजन देखें जा रहे हैं. कई सीरयल इनमें से पुराने सीजन की ही तरह अच्छा ख़ासा दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं तो वहीं कई पुराने शोज के नए सीजन को तवज्जो नहीं मिल रही हैं. वे फ्लॉप की श्रेणी में शामिल होते जा रहे हैं और स्थिति यह बन गई है कि वे बंद होने की कगार पर है. हैरानी की बता यह है कि इनमें से के शो को तो सालभर भी नहीं हुआ है और उन पर ताला लगने की नौबत आ गई है. आइए आज आपको छोटे पर्दे के कुछ ऐसे ही धारावाहिकों के बारे में बताते हैं जिन पर ताला लग गया है या जल्द ही लगने वाला है.

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी…

kuch rang pyar ke aise bhi season 3

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी हाल ही में चालू हुआ था और अब बहुत जल्द यह बंद भी होने जा रहा है. शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस का सीरियल कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रहा है. यह टीआरपी लिस्ट में भी अपना स्थान नहीं बना पा रहा है और इस वजह से अब जल्द ही इसे बंद करने की तैयारी है. यह शो का तीसरा सीजन है. इससे पहले इसके दो सीजन आ चुके हैं और दोनों काफी पसंद किए गए थे लेकिन यह हालिया सीजन दर्शकों के दिलों में नहीं उतर रहा है. हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


कसौटी जिंदगी की 2…

kasauti zindagi ki 2

‘कसौटी जिंदगी की’ की शुरुआत साल 2001 में हुई थी और यह 8 साल तक हला था. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए एकता कपूर ने इसके दूसरे सीजन ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की शुरुआत की. लेकिन यह ‘कसौटी जिंदगी की’ की तरह जलवा नहीं बिखेर सका. इसकी स्टारकास्ट भी बदली गई इसके बाद भी कोई फ़ायदा नहीं हुआ. आख़िरकार इसे समय रहते बंद कर दिया गया. टीआरपी लिस्ट में यह धारावाहिक भी फिसड्डी साबित हुआ.

प्रतिज्ञा 2…

pratigya 2

अब बात करते हैं प्रतिज्ञा 2 की. तो इसका हाल भी कुछ ऐसा ही रहा. प्रतिज्ञा धारावाहिक काफी पसंद किया गया था और इसमें अहम रोल निभाने वाले कलाकारों पूजा गौर और अरहान बहल की जोड़ी को भी ख़ूब पसदं किया गया था लेकिन शो के दूसरे सीजन के साथ ऐसा नहीं हो सका. शो की शुरुआत इस साल ही हुई थी लेकिन इस अब ऐसा माना जा रहा है कि इसी साल यह बंद भी हो सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja A Gor ? (@poojagor)

साथ निभाना साथिया 2…

saath nibhana sathiya 2

साथ निभाना साथिया’ की शुरुआत साल 2010 में हुई थी. सास-बहू की जोड़ी पर आधारित यह शो घर-घर में ख़ूब लोकप्रिय हुआ था लेकिन हाल ही में जब इसका दूसरा सीजन यानी कि ‘साथ निभाना साथिया 2’ आया तो यह दर्शकों के गले ही नहीं उतरा. इसे शुरू हुए ज़्यादा समय भी नहीं हुआ है और ख़बर है कि इसे बंद कर दिया जाएगा.

ससुराल सिमर का 2…

sasural simar ka 2

‘ससुराल सिमर का’ टीवी के सबसे लोकप्रिय और चर्चित धारावाहिकों में से एक रहा है. इस शो का पहला सीजन ख़ूब देखा गया था जबकि हाल ही में इसका दूसरा सीजन ‘ससुराल सिमर का 2. आया जो दर्शकों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आ रहा है. खबरें है कि इस पर भी जल्द ताला लग सकता है.

Back to top button