बॉलीवुड

जानिये कितने करोड़ों का मालिक है ‘चंदू चायवाला’ उर्फ चंदन प्रभाकर, जीतें हैं आलीशान ज़िन्दगी

सोनी टीवी के ‘द कपिल शर्मा शो’ की एक बार फिर से वापसी हो गई है। इस बार शो में कपिल शर्मा के साथ कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सुदेश लहरी, किकू शारदा और चंदन प्रभाकर जैसे कॉमेडियन लोगों को गुदगुदाएंगे। चंदन प्रभाकर कपिल के कॉलेज के टाइम के दोस्त हैं। शो में वे ‘चंदू चायवाला’ के नाम से भी फेमस हैं। उन्हें शो में देख ऐसा लगता है कि वह कोई छोटे मोटे कॉमेडियन हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। जब आप ‘चंदू चायवाला’ उर्फ चंदन प्रभाकर की कुल संपत्ति, कमाई और प्रॉपर्टी के बारे में सुनोगे तो आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

chandan prabhakar

चंदन प्रभाकर का जन्म 1981 में अमृतसर में हुआ था। वे 40 साल के हैं। उन्हें इंडियन टीवी इंडस्ट्री में एक स्टैन्ड अप कॉमेडियन के रूप में जाना जाता है। ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के तीसरे सीजन में वे फर्स्ट रनर-अप थे। इस दौरान उन्हें इनाम में 5 लाख रुपए मिले थे। इसके बाद उन्होंने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में ‘चंदू चायवाला’ का किरदार किया। इस रोल ने उन्हें बहुत फेमस कर दिया। शो में वे और कपिल एक दूसरे की बेज्जती कर लोगों को बहुत हंसाते हैं।

chandan prabhakar

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar)

चंदन ने अमृतसर के हिंदू कॉलेज से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बीटेक किया था। हालांकि कॉमेडी में उनका रुझान उन्हें मुंबई खींच लाया। यहाँ उन्होंने अपना करियर बनाने के लिए बहुत मेहनत की। अब वे कॉमेडी की दुनिया में जाना माना नाम बन चुके हैं। चंदन ने 2015 में नंदिनी खन्ना नाम की एक लड़की से शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें एक बेटी भी हुई जिसका नाम अद्विका प्रभाकर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar)

chandan prabhakar

चंदन की अधिकतर इनकम उनके अभिमय और कॉमेडी से ही आती है। उन्होंने लोगों को हंसा हंसाकर बहुत पैसा कमाया है। इन पैसों से वे एक आलीशान लाइफ जीते हैं। उन्हें कारों का भी बड़ा शौक है। उनके पास 48 लाख रुपए की BMW 3 Series 320D भी है।

chandan prabhakar

टीवी के अलावा वे भावनाओं को समझो, पावर कट, डिस्को सिंग और जज सिंह एलएलबी जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

chandan prabhakar

चंदन को क्रिकेट देखना पसंद है। विराट कोहली उनके फेवरेट क्रिकेटर हैं। वहीं बॉलीवुड में उन्हें विद्या बालन और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार पसंद हैं। चंदन और कपिल शर्मा एक दूसरे को स्ट्रगल के दिनों से जानते हैं। वे ऑफ स्क्रीन भी अच्छे दोस्त हैं।

chandan prabhakar

आपको जान यकीन नहीं होगा लेकिन चंदन प्रभाकर सिर्फ लोगों को हंसा हंसाकर लाखों की कमाई करते हैं। वहीं उनकी कुल संपत्ति की कीमत तो करोड़ों में है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चंदन प्रभाकर के पास कुल 7 करोड़ रुपए की संपत्ति है। वहीं वे कपिल शर्मा के शो में एक एपिसोड करने का 6 से 7 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं। हालांकि ये रकम शो में उनके काम पर भी निर्भर करती है। जैसे शो में उनका ऑन-स्क्रीन टाइम ज्यादा है या कम, इस हिसाब से भी उनकी फीस तय होती है।

chandan prabhakar

फिलहाल चंदन अपनी बीवी और बच्चों के साथ मुंबई में एक आलीशान फ्लैट में रहते हैं। वे इन दिनों कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट सीजन की शूट में व्यस्त हैं। वैसे आपको चंदन की कॉमेडी कैसी लगती है।

Back to top button