बॉलीवुड

साजिद खान से टूटी सगाई, कुशाल टंडन से हुआ ब्रेकअप, फिर 12 साल छोटे लड़के से गौहर खान ने की शादी

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही ख़ूबसूरती और अदाकारी के मामले में छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां भी काफी आगे होती हैं. अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती से कई टीवी हसीनाओं ने घर-घर में एक अलग और ख़ास पहचान बनाई है. टीवी और बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में गौहर खान भी अपना स्थान रखती हैं.

gauhar khan

गौहर खान छोटे पर्दे की एक बहुत मशहूर अदाकारा हैं. अभिनेत्री और मॉडल गौहर खान आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. 23 अगस्त 1983 को पुणे (महाराष्ट्र) में उनका जन्म हुआ था. छोटे पर्दे के साथ ही बॉलीवुड में भी उन्होंने ठीक-ठाक कमा किया है. वहीं मॉडलिंग की दुनिया में उन्हें अधिक लोकप्रियता हासिल हुई है.

gauhar khan

गौहर खान एक बेबाक और बिंदास अभिनेत्री हैं. वे सोशल मीडिया पर किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बता रखती हैं. टीवी सीरियल और मॉडलिंग के अलावा वे कुछ म्यूजिक एल्बम में भी काम कर चुकी है हालांकि उन्हें इससे कोई ख़ास सफलता नहीं मिली. वहीं मॉडलिंग में उन्होंने मनीष मल्होत्रा, नीता लुल्ला, रितु कुमार जैसे बड़े डिजाइनों के लिए रैंप वॉक किया.

gauhar khan

बता दें कि, ग्लैमर इंडस्ट्री में गौहर खान ने साल 2009 में कदम रखे थे. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2009 में हुई थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म रॉकेट सिंह: द सेल्समैन रिलीज हुई थी. हालांकि वे एक बड़ी एक्ट्रेस नहीं बन पाई. उन्हें फैंस
फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में परदा परदा और इशकजादे में झल्ला वल्ला, छोकरा जवान में लाजवाब डांस करने के लिए याद करते हैं.

बिग बॉस में भी आई नज़र…

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस को माना जाता है. गौहर खान इस शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं. बता दें कि, उन्होंने बिग बॉस के 7वें सीजन में हिस्सा लिया था. कई बार सलमान खान ने उन्हें शो में डांटा भी. उन्हें शो के सबसे ग्लैमरस प्रतिभागी कहने के साथ ही सबसे नखरीली प्रतिभागी भी कहा गया.

gauhar khan

कुशाल टंडन को दे बैठी दिल…

गौहर खान ने अभिनेता कुशाल टंडन संग अपने रिश्ते को लेकर ख़ूब सुर्खियां बटोरी. बता दें कि, बिग बॉस 7 का हिस्सा कुशाल भी थे और इस दौरान दोनों के बीच घर के अंदर ही नजदीकियां बढ़ गई थी. वहीं घर के बाहर भी दोनों का रिश्ता सुर्ख़ियों में रहा. दोनों को कई बार साथ में देखा गया और दोनों साथ में काफी खुश भी थे हालांकि फिर इस रिश्ते का अंत हो गया.

gauhar khan and kushal todnon

सिंगिंग शो में शख्स ने मारा था थप्पड़…

gauhar khan

गौहर खान अपने एक विवाद को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं. जब वे एक सिंगिंग शो को होस्ट कर रही थी तब उन्हें एक शख्स ने जोरदार थप्पड़ मार दिया था और उसका कहना था कि मुस्लिम होने के नाते गौहर को इतने छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे. वहीं गौहर ने इस मामले पर एक प्रेस कॉनफ्रेंस में कहा था कि ऐसे इंसान को जाने नहीं देना चाहिए, वह लड़िकयों के लिए खतरा है.

gauhar khan

साजिद खान से टूटी सगाई..

यह बात बहुत कम ही लोगों को पता है कि मशहूर फिल्म निर्माता साजिद खान से गौहर खान की सगाई हो चुकी थी. साल 2002 में गौहर ने ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखें और साल 2003 में ही उन्होंने साजिद से सगाई कर ली थी, लेकिन जल्द ही दोनों की सगाई टूट गई.

gauhar khan and sajid khan

12 साल छोटे जैद दरबार से की शादी…

गौहर खान अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में रही थी. साजि खान से सगाई टूटने और कुशाल टंडन से ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने जैद दरबार से नजदीकियां बढ़ाई थी. बता दें कि, जैद एक कोरियोग्राफर है. जैद और गौहर ने बीते साल दिसंबर में शादी कर ली थी. गौरतलब है कि, उम्र में गौहर अपने पति जैद से करीब 12 साल बड़ी हैं. हालांकि दोनों की जोड़ी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है.

zaid darbar and gauhar khan marriage

zaid darbar and gauhar khan marriage

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

Back to top button