बॉलीवुड

लाइमलाइट से दूर रहती हैं विराट कोहली की बड़ी बहन, खूबसूरती में अनुष्का को देती है मात

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली की कामयाबी के पीछे इनकी बहन भावना कोहली का भी बड़ा हाथ है। इनकी बड़ी बहन भावना कोहली ने हर कदम पर अपने भाई का साथ दिया और विराट को इस मुकाम तक पहुंचाया। पूरे देश में कल भाई बहन का त्‍योहार रक्षाबंधन मनाया गया । ऐसे में आज हम आपको विराट और इनकी बहन भावना के बारे में बताने जा रहे हैं और इनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें भी दिखाने वाले हैं।

virat kohli

भावना कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं और समय-समय पर कई सारी फोटो पोस्ट करती रहती हैं। इनके सोशल मीडिया अकाउंट में इन्होंने विराट के साथ भी काफी तस्वीरें डाल रखी हैं। हालांकि भावना को लाइमलाइट बिल्‍कुल भी पसंद नहीं। यहीं वजह है कि अपने भाई विराट की शादी के दौरान भी भावना ने मीडिया से दूरी बनाकर रखी थी। ये विराट की शादी के लिए इटली गई थी। लेकिन मीडिया के कैमरों से इन्होंने दूरी बनाकर रखी।

virat kohli

भावना अपने भाई विराट के बिजनेस को देखती हैं। दरअसल कोहली ज्यादातर क्रिकेट में बिजी रहते हैं। ऐसे में उनकी बहन ने उनके बिजनेस की जिम्‍मेदारी संभाल रखी है और इस जिम्मेदारी को ये अच्छे से निभा भी रही है।

virat kohli

virat sis

भावना को अपना समय परिवार और दोस्‍तों के साथ ही बिताना पसंद है। ये अपना ज्यादातर समय अपने बच्चों को देती हैं। भावना के दो बच्चे महक और आयुष है। इन्‍होंने संजय ढिंगरा से शादी की है।

virat kohli

भावना कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच रिश्ते भी काफी अच्छे हैं और ये अक्सर कई सारी फोटो साथ क्लिक करते हैं। जब भी विराट और अनुष्का को अपने काम से समय मिलता है, तो ये अपने परिवार के साथ वक्त गुजारते हैं।

virat sis

जब विराट और अनुष्का पैरेंट्स बने थे। तब भावना कोहली ने एक पोस्ट लिखा था और कहा था कि बुआ बनकर काफी खुश हूं। वहीं एक बार भावना कोहली ने विराट और अनुष्का की बेटी कैसी दिखती है, ये फैन्स को बताया था। दरअसल विराट कोहली की बहन भावना कोहली ढींगरा ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ लाइव सेशन रखा था। इस सेशन में भावना से फैंस ने कई सवाल पूछे। इसी दौरान एक यूजर ने पूछा कि “क्या आप वामिका से मिली हैं? वो किसकी तरह ज्यादा दिखती है अनुष्का या विराट?’  इस पर जवाब देते हुए कोहली की बहन ने कहा, ‘हां हम मिले हैं और वह एक एंजेल है।

anushka

गौरतलब है कि विराट कोहली कुछ महीने पहले ही पिता बनें है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अभी तक अपनी बेटी वामिका की शक्ल नहीं दिखाई है। मुंबई एयरपोर्ट पर विराट, अनुष्का और वमिका कैमरे में कैद हुए थे। इसमें वामिका नजर तो आई लेकिन उनका चेहरा नहीं दिखा था। दरअलल विराट और अनुष्का नहीं चाहते हैं कि इनकी बेटी की फोटो मीडिया पर आए।

anushka

विराट और अनुष्का के इस फैसले में भावना ने भी इनका साथ दिया था और एक पोस्ट कर कहा था कि विराट और अनुष्का ने मीडिया से रिक्वेस्ट की है कि वो वामिका की फोटो ना दिखाएं। मैं इसका सम्मान करती हूं। ऐसी रिपोर्ट्स पर गौर ना करें जिसमें कहा गया है कि मैंने बताया कि वामिका कैसी दिखती हैं।

Back to top button