बॉलीवुड

CISF के जवान ने एयरपोर्ट पर सलमान खान को रोका, लोगों ने की ड्यूटी कर रहे हैं जवान की तारीफ

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में है। ऐसे में सलमान फिल्म की शूटिंग के लिए रूस के लिए रवाना हुए हैं। इस दौरान सलमान को सुरक्षा जांच के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ जवान द्वारा रोका गया जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

salman khan

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दबंग खान अपनी गाड़ी से उतरकर गेट की तरफ बढ़ रहे होते हैं। एयरपोर्ट में एंट्री लेने जा रहे होते कि, एक सीआईएसएफ का जवान उन्हें गेट पर ही रोक लेता है। वहीं सलमान भी तुरंत समझ जाते हैं कि, यह सिक्योरिटी चेक है और वह अपना मास्क उतारकर तुरंत सिक्योरिटी चेक के पैरामीटर्स को फॉलो करते हैं। सलमान का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया वहीं सीआईएसएफ के जवान को भी लोगों द्वारा काफी तारीफ मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कमेंट में लिखा कि, “सीआईएसएफ जवान ने जिस तरह से सलमान खान को रोका यह देख कर बहुत अच्छा लगा..।” दूसरे यूजर ने लिखा कि, “मैं सलमान खान का फैन नहीं हूं, मुझे सीआईएसएफ जवान का सलमान खान को इस तरह से रोकना अच्छा लगा। उसे अपनी ड्यूटी करने के लिए मैं सलाम करता हूं..।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “सीआईएसएफ जवान भी किसी स्टार की तरह ही दिखाई देता है।”

salman khan

वीडियो में सलमान खान ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम और रेड शूज पहने हुए दिख रहे हैं। इस दौरान सलमान काफी शांत नजर आ रहे हैं, वह शांति से अपनी टीम के साथ धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं। वहीं फोटोग्राफर्स ने उनसे जब पोज देने के लिए गुहार लगाई तो सलमान ने अपना मास्क उतारकर पोज भी दिए।

ketrina kaif

बता दें, सलमान खान के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी थी। इस दौरान कैटरीना ने ब्लैक जींस, शूज और स्वेटशर्ट पहनी थी, साथ ही उन्होंने ब्लैक मास्क भी लगाया था। सलमान खान और कैटरीना अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए करीब 2 महीने तक रूस में रुकेंगे। फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा अभिनेता इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे। खबर है कि, इमरान हाशमी फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं।

katrina kaif

यह फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में है जिसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। कबीर खान ने इससे पहले ‘टाइगर’ और ‘टाइगर 2’ का भी निर्देशन किया था। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है। कोरोनावायरस के बीच भी सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त रहे। ऐसे में अब वह विदेश के शेड्यूल को पूरा करने के लिए करीब 2 महीने के लिए रूस चले गए हैं। सलमान खान आखिरी बार फिल्म ‘राधे’ में नजर आए थे। फिल्म ‘टाइगर 3’ के अलावा सलमान ‘कभी ईद-कभी दिवाली’ और ‘अंतिम’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगे।

Back to top button