बॉलीवुड

डिंपल चीमा को विक्रम बत्रा की मंगेतर बता रहा मीडिया, भड़क गए शहीद के भाई, कहा- दुख पहुंचा है

फिल्म ‘शेरशाह’ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के जीवन की सबसे शानदार फिल्मों में से एक बनने की ओर लगातार अग्रसर हो रही है. इस फिल्म में सिद्धार्थ के काम को ख़ूब सराहा जा रहा है. हालांकि फिल्म की एक ओर जहां ख़ूब तारीफें हो रही है तो वहीं मीडिया में कुछ ऐसा भी बताया जा रहा है जो असल में था ही नहीं.

sher shah

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म ‘शेरशाह’ भारत के महान शहीद जवान परमवीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी हुई फिल्म है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका में देखने को मिल रहे हैं. विक्रम बत्रा का ‘कोडनेम’ शेरहाह था और इनके कोडनेम पर फिल्म का नाम रखा गया. फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट अहम रोल में जानी मानी अदाकारा कियारा आडवाणी नज़र आ रही हैं. फिल्म को 12 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है.

sher shah

बता दें कि, विक्रम बत्रा ने ​​कारगिल युद्ध में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी. पर्दे पर सिद्धार्थ बखूबी इस रोल के साथ न्याय करते दिखें. वहीं कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट विक्रम बत्रा की प्रेमिका डिंपल चीमा के रोल में नज़र आ रही हैं. फिल्म की तारीफें तो दर्शकों के साथ ही फिल्म समीक्षक भी ख़ूब करते हुए दिखाई दिए है, हालांकि मीडिया को एक गलती के कारण आलोचना झेलनी पड़ रही है.

sher shah film siddharth and kiara

दरअसल, जहां एक ओर फिल्म में विक्रम बत्रा की शौर्य गाथा का गुणगान किया गया है तो वहीं दूसरी ओर उनकी प्रेम कहानी को भी फिल्म में जगह दी गई है. हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में डिंपल चीमा को विक्रम बत्रा की मंगेतर बताया जा रहा है, जबकि असल में दोनों की सगाई ही नहीं हुई थी. ऐसे में यह सवाल ही खड़ा नहीं होता है कि, डिंपल चीमा, विक्रम बत्रा की मंगेतर थी. इस मामले पर अब विक्रम के भाई विशाल बत्रा ने नाराजगी और आपत्ति जताई है.

sher shah film siddharth and kiara

हाल ही में विशाल बत्रा ने एक साक्षातकार में हिस्सा लिया और इस दौरान उन्होंने कहा कि, डिंपल और विक्रम ने असल में कभी सगाई नहीं की थी जबकि कई मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जाता रहा है. मीडिया में ऐसी ख़बरें मन को दख पहुंचाती है. आगे विशाल ने उम्मीद जताते हुए कहा कि, मुझे अब यह लगता है कि आगे से इस तरह के गलती दोहराई नहीं जाएगी. उन्होंने डिंपल को कैप्टन विक्रम बत्रा की मंगेतर बताने को मूर्खतापूर्ण करार दिया है. बता दें कि शेरशाह का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया है. फिल्म जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. इसे आईएमडीबी द्वारा भी 8.8 रेटिंग प्रदान की गई है.

sher shah film siddharth and kiara vishal batra

Back to top button