बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर चैप्टर 4 शो में की वापसी, लोगों का प्यार देख हुई भावुक

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ शो में वापसी कर ली है। शिल्पा शेट्टी ने कल ही इस शो का नया एपिसोड शूट किया है। पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के लगभग 3 हफ्ते बाद शिल्पा शेट्टी ने शो में वापसी की है। वहीं शो में इतने दिनों बाद आने पर शिल्पा का स्वागत अच्छे तरीके से किया गया और इस दौरान ये भावुक भी हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने शो में आने से मना कर दिया था। जिसके बाद इनकी जगह अन्य लोगों को जज के तौर पर शो में बुलाया गया था। वहीं अब शिल्पा वापस से इस शो में आ गई है। शिल्पा शेट्टी शो की तीसरी जज हैं। अन्य दो जज डायरेक्टर अनुराग बासु और कोरियाग्राफर गीता कपूर हैं। वहीं ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के सेट पर पहुंची शिल्पा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस की ओर से कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

लग रही थी बेहद ही सुंदर

shilpa shetty

 

शो में आई शिल्पा ने फूलों के प्रिंट वाली ब्लू साड़ी इस मौके पर पहनी थी। जिसमें ये बेहद ही सुंदर लग रही थी। शिल्पा के इस लुक को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया। हालांकि लोगों द्वारा शिल्पा के पति राज कुंद्रा को लेकर भी काफी कमेंट किए गए। एक यूजर ने शिल्पा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि “राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी का करियर बर्बाद कर दिया।” जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि वो हंसते हुए नजर नहीं आईं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा की,”शिल्पा के चेहरे पर ऑकवार्डनेस देखी जा सकती है।” एक अन्य फैन ने लिखा, “भगवान का शुक्र है कि मीडिया ने कोई सवाल नहीं पूछा। ये शांति है।”

Raj

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफिक मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 19 जलुाई को राज कुंद्रा से पुलिस ने कई घंटों तक पूछताछ की थी और पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था। वीडियो बनाने और उन्हें पब्लिश करने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज लगभग एक महीने से न्यायिक हिरासत में है। इतना ही नहीं इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पुलिस ने पूछताछ की थी। शिल्पा शेट्टी से पुलिस ने उनके घर में आकर पूछताछ की थी और कई सारे सवाल पूछे थे। वहीं पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने डांसिंग बेस्ड रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में आने से मना कर दिया था। हालांकि अब इन्होंने शो में वापसी कर ली है।

इस थीम पर होगा वीकेंड एपिसोड

Shilpa

इस हफ्ते का एपिसोड ‘अमर चित्र कथा’ की एजुकेशन कॉमिक बुक्स पर आधारित होगी। शो में द्रौपदी, पृथ्वीराज चौहान, रानी लक्ष्मीबाई और सावित्रीबाई फुले की लाइफ से जुडे किस्से डांस के जरिए दिखाएं जाएंगे। ये सॉन्ग ‘इंडियन आइडल 12’ के टॉप 6: विजेता पवनदीप राजन, रनरअप अरुणिता कांजीलाल और सायली कांबले, मोहम्मद दानिश, निहाल टौरो और शन्मुखप्रिया गाएंगे। यानी इस बार शो में डांस और म्यूजिक का सबसे अच्छा संगम देखने को मिलेगा।

Back to top button