दिलचस्प

टीना डाबी की वो तस्वीर जो अमीर खान ने तलाक के बाद भी नहीं हटाई , जानिए क्या ख़ास है उन में

IAS टीना डाबी और IAS अतहर आमिर खान की लव स्टोरी एक जमाने में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय हुआ करती थी। दोनों ने धर्म की दीवार तोड़ 2018 में लव मैरिज की थी। हालांकि अब इस लव स्टोरी का द एंड हो गया है। यूपीएससी टॉपर्स की यह जोड़ी प्यार की परीक्षा में फेल हो गई है। हालांकि इन दिनों दोनों की साथ वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन रही है। लोग IAS अतहर से पूछ रहे हैं कि क्या वे अभी भी टीना से प्यार करते हैं?

tina dabi

मंगलवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर की फैमिली कोर्ट नंबर-1 द्वारा IAS टीना डाबी और IAS अतहर आमिर खान के तलाक की डिक्री जारी करने के आदेश दिए गए। इस जोड़ी ने संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की सिविल सेवाव परीक्षा 2015 में नंबर एक व दो रैंक प्राप्त की थी। ट्रैनिंग के दौरान इनके बीच प्यार पनपा था। फिर इन्होंने शादी रचा ली थी। दोनों ही राजस्थान कैडर के आईएएस अफसर थे। लेकिन अब इस शादी के सिर्फ तीन साल के अंदर ही यह प्रेम कहानी खत्म हो गई।

tina dabi

गौरतलब है कि टीना और आमिर द्वारा 17 नवंबर 2020 को जयपुर के पारिवारिक न्यायालय में आपसी सहमती से तलाक की अर्जी दाखिल की गई थी। इस अर्जी में एक्स-कपल ने कहा था कि वे दोनों अब एकसाथ नहीं रह सकते हैं। वे अपनी शादी को शून्य घोषित करना चाहते हैं। हालांकि इन्होंने अपने रिश्ते टूटने का कारण अभी तक सार्वजनिक रूप से नहीं बताया है।

tina

tina dabi

जब तलाक की बात निकली तो दोनों ने अपनी राहें भी जुदा कर ली। आईएएस अतहर आमिर खान अब राजस्थान कैडर छोड़ अपने डेपुटेशन पर राज्य जम्मू कश्मीर चले गए। यहां पर वे श्रीनगर नगर निगम के आयुक्त पद पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। वहीं टीना डाबी की बात करें तो वे जयपुर में वित्त विभाग में संयुक्त ​सचिव पद पर कार्यरत हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

कुछ समय पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था। बस तभी से दोनों के रिश्तों में दरार पड़ने की खबरें आने लगी थी। इतना ही नहीं IAS टीना ने सोशल मीडिया पर अपने नाम में से ‘खान’ सरनेम भी हटा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम बायो से ‘कश्मीरी बहू’ शब्द भी रिमूव कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athar Aamir Khan (@atharaamirkhan)

टीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अतहर आमिर खान के साथ वाली सभी तस्वीरें भी हटा दी है। लेकिन अतहर आमिर खान ने अपनी टीना डाबी के साथ वाली कुछ तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर रखी हुई है। उन्होंने इन तस्वीरों को नहीं हटाया है। ऐसे में लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वे अभी भी टीना से प्यार करते हैं? आखिर उनके द्वारा टीना की फोटो न हटाने की वजह क्या है। अब तो दोनों का तलाक भी हो गया है। हालांकि अतहर आमिर खान ने अभी तक इन सवालों का जवाब नहीं दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athar Aamir Khan (@atharaamirkhan)

Tina

दोनों के तलाक की खबर आने पर कई लोग इन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। खासकर वे लोग जिन्होंने दोनों के शादी करने पर आपत्ति जताई थी। वैसे आप इस पूरे मामले को किस तरह से देखते हैं।

Back to top button