बॉलीवुड

रिया की रिसेप्शन पार्टी में जान्हवी पर भी भारी पड़ी शनाया कपूर, जमकर नाचे अनिल, देखें Video

कुछ दिनों पहले हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी और प्रोड्यूसर रिया कपूर शादी के बंधन में बंध गई थी. हाल ही में रिया कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग सात फेरे लिए थे. वहीं अब दोनों की शादी का रिसेप्शन भी रखा गया जिसमें बॉलीवुड से जुड़े कई सितारें देखने को मिले.

अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर और करण बूलानी की शादी बेहद ही सादे अंदाज में संपन्न हुई है. किसी प्रकार का शोर-शराबा, बारात, मेहंदी, आदि शादी से जुड़े कार्यक्रम और रस्मों को नहीं निभाया गया है. बेहद निजी तरीके से और बिना ज्यादा इस पर बात किए यह शादी हो गई. मीडिया को भी ठीक शादी के दौरान ही इस बात की भनक लगी.

rhea kapoor marriage

अनिल कपूर ने बेटी और दामाद के लिए शादी के कुछ दिनों बाद ही एक रिसेप्शन पार्टी रखी. इस रिसेप्शन पार्टी में कई बॉलीवुड सितारें नज़र आए. बता दें कि, जिस तरह से शादी बेहद निजी और सादगी भरे अंदाजा में हुई वैसे ही यह रिसेप्शन भी था. बता दें कि, अपने बांद्रा वाले घर पर ही अनिल कपूर ने यह रिसेप्शन पार्टी रखी थी. इसमें अनिल ने गिने-चुने और बेहद करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया था अनिल ने यह केवल औपचारिकता निभाने के लिए किया था.

शादी में पूरा कपूर परिवार देखने को मिला. अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर और छोटे भाई संजय कपूर का पूरा परिवार शादी में भी शरीक हुआ था वहीं पूरे परिवार को रिसेप्शन पार्टी में भी देखा गया. इस दौरान अपनी बड़ी बहन की रिसेप्शन पार्टी में बोनी कपूर की दोनों बेटियां कज़िन जान्हवी और खुशी कपूर साथ में स्पॉट हुईं. आइए आपको दिखाते हैं कि पार्टी में कौन, किस अंदाज में नज़र आया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)


पहले तो बात करते है दूल्हे और दुल्हन की. तो आप देख सकते हैं कि करण बूलानी और रिया कपूर अपने रिसेप्शन पर बेहद सादगी भरे अंदाज में देखने को मिलें. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी. जहां रिया ने पूरी स्लीव्स के साथ मैक्सी ड्रेस पहन रखी थी तो वहीं रिसेप्शन पार्टी में दूल्हे करण बूलानी ऑफ-व्हाइट पैंट के साथ एक प्रिंटेड शर्ट में नज़र आए. सोशल मीडिया पर रिया और करण की फोटो को रिया की ख़ास दोस्त और दिग्गज़ अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने साझा किया है. रिया और करण एक साथ केक काटते हुए नज़र आए.

rhea kapoor reception

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanaya Kapoor ? (@shanayakapoor02)


हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली रिया कपूर की कजिन और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर भला इस ख़ास मौके पर कैसे पीछे रह सकती थी. वे इस दौरान क्रॉप टॉप और व्हाइट कलर की स्टाइलिस्ट पैंट में नज़र आईं. उन्होंने थोड़े-बहुत आभूषण भी पहन रखे थे. साथ ही उन्होंने अपना लुक लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया.

rhea kapoor reception

इस पार्टी में जान्हवी की छोटी बहन खुशी कपूर भी स्टाइलिश अंदाज में देखने को मिली. उन्होंने फ्लोरल फ्रॉक ड्रैस पहन रखी थी. इस सिंपल अवतार में भी वे काफी खूबसूरत लग रही थी.

rhea kapoor reception

अब बात करते है बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और रिया कपूर की बड़ी बहन सोनम कपूर की. तो आपको बता दे कि, सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ नज़र आई. अपनी छोटी बहन की शादी में सोनम ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया. वहीं उनके पति आनंद भी ब्लैक आउटफिट में नज़र आए. व्हाइट टी शर्ट और ब्लैक ब्लैजर में आनंद को देखा गया.

rhea kapoor reception

संजय कपूर की बेटी और रिया की कजिन शनाया पार्टी में काफी ख़ूबसूरत लग रही थी. शनाया ने रिसेप्शन पार्टी में स्टाइलिस्ट ब्लैक कलर का आउटफिट रखा था. उन्होंने अपने इस अंदाज से सभी के होश उड़ा दिए.

rhea kapoor reception

संजय कपूर, उनकी पत्नी और उनका बेटा कुछ इस अंदाज में देखने को मिले

rhea kapoor reception

अभिनेता अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला ने भी अपनी बहन रिसेप्शन पार्टी में हिस्सा लिया. अर्जुन कपूर ने ब्लैक कलर का सूट पहन रखा था. वहीं उनके बहन अंशुला नीले रंग की ड्रेस में नज़र आई.

rhea kapoor reception

rhea kapoor reception

हमेशा अपने मस्तीभरे अंदाज से दर्शकों का दिल जितने वाले अनिल कपूर ने बेटी की रिसेप्शन पार्टी में भी खूब धमाल मचाया. वे इस दौरान जमकर नाचे.

rhea kapoor reception

फिल्म निर्देशक फराह खान ने उनका एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. अनिल कपूर अपनी बेटी रिया के साथ ‘अभी तो पार्टी शुरु हुई है’ गाने पर जमकर झूम रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

Back to top button