बॉलीवुड

एक नेता की बेटी बॉलीवुड में मचा रही तहल्का, खूबसूरती ऐसी कि आप देखते रह जाओ – Pics

बॉलीवुड इंडस्ट्री में देश के कोने कोने से आए लोग सितारें बन गए हैं। इसमें बिहार के भी कई सितारें शामिल हैं। बिहार के भागलपुर की रहने वाली नेहा शर्मा (Neha Sharma) भी एक ऐसी ही एक्ट्रेस हैं। नेहा एक पॉलिटिकल फैमिली से ताल्लुक रखती है। नेहा दिखने में बला की खूबसूरत है। एक नेता की बेटी होने के बावजूद नेहा ने फिल्मों में करियर बनान चाहा। तो चलिए नेहा और उनके राजनीतिक संबंध के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Neha Sharma

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा बिहार के कांग्रेसी नेता अजीत शर्मा (Ajit Sharma) की बेटी हैं। ये वही अजीत शर्मा है जो कांग्रेस का टिकट लेकर विधानसभा पहुंचे थे। चुनाव प्रचार और रैलियों में नेहा भी अपने पापा के साथ दिखाई दी थी। नेहा अपने पिताजी के साथ कई चुनावी दौरे कर चुकी हैं।

neha sharma

Neha Sharma

नेहा ने अपना एक्टिंग का डेब्यू तेलुगू फिल्म ‘चिरूथा’ से 2007 में किया था। वहीं बॉलीवुड में एंट्री उन्होंने ‘क्रूक’ फिल्म से की थी। इस फिल्म में वे बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी के अपोजिट थी। इस फिल्म में नेहा के अभिनय और खूबसूरती को बहुत पसंद किया गया था। फिल्म की वजह से उन्हें बहुत सुर्खियां मिली थी।

Neha Sharma

Neha Sharma

नेहा को बीते वर्ष ‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया। इसमें सिद्धार्थ और नेहा के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को बड़ी पसंद आई थी। दोनों ने मिलकर एक हिट रोमांटिक नंबर दिया था।

Neha Sharma

नेहा को अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म ‘तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर’ में भी देखा अगया था। इस फिल्म में नेहा ने कमला देवी का रोल प्ले किया था। यह रोल भले छोटा था लेकिन इसमें नेहा ने जान फूंक दी थी। लोगों ने उनके अभिनय और सुंदरता की बहुत तारीफ की थी।

Neha Sharma

नेहा शर्मा कथक डांस करने में भी माहिर हैं। वे एक ट्रेंड कथक डांसर हैं। उन्होंने लंदन के पाइनएप्ल डांस स्टूडियोज से बहुत से भिन्न भिन्न डांस फॉर्मस में ट्रेनिंग भी ली हुई है। हालांकि फिल्मों में उन्हें अपना डांस का हुनर दिखाने का अवसर अभी तक नहीं मिल पाया है।

Neha Sharma Neha Sharma

सोशल मीडिया पर भी नेहा की तस्वीरें बहुत छाई रहती है। वे यहां अपनी फोटोज आए दिन साझा करती रहती है। फैंस को उनकी खूबसूरती और लुक्स बहुत पसंद आते हैं। उनके कई फैंस उनसे मिलने की इच्छा रखते हैं।

Neha Sharma

नेहा शर्मा के परिवार की बात करें तो उनकी दो बहनें और एक भाई हैं। नेहा की दोनों बहनें भी उनकी तरह बहुत ग्लैमरस हैं। एक बहन तो मुंबई में ही उनके साथ रहती हैं। उन्हें अक्सर नेहा के साथ देखा जाता है। वे भी नेहा की तरह बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं।

Neha Sharma

Neha Sharma

नेहा शर्मा की छोटी बहन आएशा शर्मा (Ayesha Sharma) भी एक बॉलीवुड अभिनेत्री बन चुकी हैं। उन्हें हम फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में जॉन अब्राहम के साथ देख चुके हैं। जब बात सुंदरता की आती है तो आएशा भी अपनी बड़ी बहन नेहा को बराबर की टक्कर देती है।

Neha Sharma

वैसे आप लोगों को नेता की बेटी नेहा शर्मा कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं। क्या आप ने उनकी कोई फिल्म देखी है?

Back to top button