बॉलीवुड

KRK ने कंगना रनौत को लेकर किया खुलासा, कहा- मुस्लिम को कर रही हैं डेट, ये तो लव जिहाद है दीदी

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले एक्टर और क्रिटिक कमाल राशिद खान ने अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर एक विवादित बयान दिया है और एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले केआरके ने कंगना रनौत को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसमें इन्होंने दावा किया है कि कंगना इमरान नाम के एक शख्स को डेट कर रही हैं। केआरके ने इस चीज को लव जिहाद से भी जोड़ा है। हालांकि ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद उन्होंने इसे डिलीट भी कर दिया।

kangana ranaut

केआरके ने अपने ट्वीट में कंगना रनौत को लेकर दावा किया है कि वो इमरान नाम के एक शख्स को डेट कर रही हैं। इसके साथ ही इन्होंने कंगना की दो फोटोज भी ट्वीट की थीं। जिसमें वो इमरान के साथ नजर आ रही थी।

कमाल खान का दावा है कि फोटो में कंगना रनौत के साथ नजर आ रहा शख्स उनका प्रेमी है। जिसे इन दिनों एक्ट्रेस डेट कर रही हैं। अपने ट्वीट में कमाल राशिद खान ने लिखा कि ‘ब्रेकिंग न्यूज- कंगना रनौत इमरान नाम के एक इजिप्टियन लड़के को डेट कर रहे हीं। ये तो लव जिहाद है दीदी। आपसे ये उम्मीद नहीं थी।

हालांकि कुछ देर बाद कमाल ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया। रात 8 बजे के करीब किया गया ये ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो भी हो गया। कमाल के इस ट्वीट पर कई यूजर्स की प्रतिक्रिया भी आई। हालांकि अभी तक इस पूरे मामले में कंगना की ओर से किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


दरअसल कंगना रनौत ने 28 जुलाई को एक पोस्ट लिखा था। जिसमें ये इमरान के साथ थी और उसका जन्मदिन मना रही थी। ये पोस्ट लिखते हुए कंगना ने इमरान को उनके जन्मदिन की बधाई दी थी। लेकिन, कंगना ने अपने पोस्ट में शख्स का नाम ‘रिज़वान’ लिखा था। वहीं अब कमाल ने ये दावा किया है कि फोटो में दिख रहा शख्स इमरान है और कंगना इसे डेट कर रही है।

सलमान खान से लिया था पंगा

krk

कमाल ने हाल ही में अभिमेता सलमान खान से पंगा भी लिया था। जिसके बाद सलमान ने इनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था। दरअसल केआरके ने सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई फिल्म राधे को लेकर काफी सारे कमेंट किए थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कमाल ने कहा था कि ये मूवी काफी बेकार है और दर्शकों से ये मूवी न देखने की अपील भी की थी। इन्होंने कहा था कि वो इंटरवेल के बाद इसे देखने अंदर नहीं जा पा रहे थे और रो भी रहे थे।

कमाल की इस वीडियो के बाद सलमान ने इनके के खिलाफ एक सूट फाइल किया गया था। हालांकि बाद में कमाल ने सलमान से माफी भी मांगी थी और ऐसी गलती न करने की बात भी कही थी। वहीं अब कमाल ने कंगना को लेकर ट्वीट किया है और एक बार फिर से खुद को विवादों से घेर लिया है।

Back to top button