दिलचस्प

शादी के जोड़े में सजी-धजी दुल्हन ने पी शराब, लिफ्ट में दिखा गजब का नज़ारा, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया के इस दौर में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जो अक्सर हमे सोचने, हंसने, रोने आदि पर मजबूर कर देता है. तरह-तरह के ढेरों वीडियो हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इनमें कई वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों का ध्यान खींच लेते है और उनका ख़ूब मनोरंजन करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए है.

bride-drinking-wine-on-wedding-day-video-goes-viral

वायरल वीडियो देखने में बड़ा मजेदार है. इसे देखने के बाद आप सोचने पर भी मजबूर हो जाएंगे. विदू सोशल मीडिया पर ख़ूब धूम मचा रहा है और जो भी इसे देख रहा है उसका हैरान होना लाजिमी है, क्योंकि बात ही कुछ ऐसी है. दरअसल, शादी में यह तो आपने यह जरुर सुना या देखा होगा कि दूल्हा शराब के नशे में टुन्न है, हालांकि इस वायरल वीडियो में दुल्हन के साथ ऐसा हो रहा है. एक दुल्हन ने सारी हदें पार करते हुए ख़ूब शराब पी और वो भी अपनी शादी के दौरान. दुल्हन पूरी तरह से पार्टी के मूड में डूबी हुई है और देखने वाले इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहे हैं.

अक्सर देखा जाता है कि कुछ शादियां दूल्हा-दुल्हन या बारातियों के डांस या फिर शादी की कुछ अजीबोंगरीब रस्मों के कारण चर्चा में आ जाती है हालांकि इस बार कुछ ऐसा हुआ है जो आपको सोच में डाल देगा. ‘विटी वेडिंग’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया एक वीडियो दुल्हन की हरकतों को दिखा रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक दुल्हन सजी-धजी हुई है और वो लिफ्ट में बैठी हुई है. एक तो उसका भारी भरकम लहंगा संभालना मुश्किल हो रहा है वहीं साथ में वह वाइन भी पी (Bride Drinking Wine on Wedding Day) रही है. दुल्हन के आस-पास कुछ और भी लोग देखने को मिल रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

बता दें कि, इस वीडियो को कुछ दिनों पहले साझा किया गया था. इसे शेयर करते हुए विटी वेडिंग’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से
कैप्शन में लिखा गया है कि, “जब आप अपना लहंगा ना उठा सकें तो लिफ्ट में बैठ जाएं. खूबसूरत दुल्हन की लिफ्ट डायरीज.” वीडियो लोगों द्वारा ख़ूब देखा जा रहा है और इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ख़ूब मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. हालांकि कई यूजर्स इस दुल्हन को खरी खोटी भी सुना रहे हैं. दरअसल लोगों का मानना है कि शादी वाले दिन दुल्हन का शराब पीना ठीक नहीं है.

Back to top button