दिलचस्प

अचानक से स्टेज पर आई लड़की ने कर दी दूल्हे राजा की पिटाई, दंग रह गए सभी-देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी कई सारी वीडियो अक्सर वायरल होती रहती हैं। जिनको देखकर लोगों को मजा आता है। हाल ही में एक ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें कुछ लड़कियों ने स्टेज पर चढ़कर दूल्हे की जमकर पिटाई की। ये लड़कियां इस कदर दूल्हे को मारने लगी कि उसे बचाने के लिए उसके दोस्तों को स्टेज पर आना पड़ा।

दरअसल स्टेज पर दूल्हे के साथ मस्ती करने के लिए उसकी सालियां आई। ये सालियां डांस करते हुए उसकी खिंचाई करने लगी। लेकिन अचानक से लड़ाई शुरू हो गई। एक साली ने अपने होने वाले जीजा को मारना ही शुरू कर दिया और उसके साथ बदतमीजी करते हुए दिखाई दी।

girl-beat-the-groom-on-stage

वीडियो में देखा जा सकता है कि सालियों ने आते ही पहले तो गुस्से में दूल्हे की माला को खींचा। इसके बाद उसके सिर से सेहरा हटा दिया। ये लड़कियां यहां पर ही नहीं रुकी। इन्होंने दूल्हे का कॉलर पकड़कर उसे खींचना शुरू कर दिया। इस बीच दूल्हे की तरफ से स्टेज पर खड़े कुछ लोग मदद के लिए आगे आए। ये मामला देखते ही देखते काफी गंभीर भी हो गया और बात लड़ाई तक पहुंच गई। ऐसे में इस मामले को एक बुजुर्ग ने हल करवाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

एक बुजुर्ग व्यक्ति ने बाद में स्टेज पर आकर मामले को शांत कराने की कोशिश की। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। हर कोई लड़की की हरकत की आलोचना कर रहा है। हालांकि ये वीडियो कहां की है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

फेरों के समय खुला ‘ऑफिस’

सोशल मीडिया पर शादी की एक ओर वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें दूल्हा मंडप के पास बैठकर अपने लैपटॉप खोले ऑफिस का काम कर रहा है। इस दौरान शादी की रस्में चल रही हैं। लेकिन दूल्हा अपने काम में ही लगा हुआ है और उसे शादी की कोई परवाह नहीं है।

एक तरफ दूल्हा अपने लैपटॉप पर काम में कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ बैठी दुल्हन दूल्हे को देखकर हंसे जा रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। ये वीडियो देखकर लोगों को खूब मजा रहा है और वीडियो पर काफी कमेंट किए जा रहे हैं। एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए यहां तक लिख दिया कि ‘जब बॉस आपकी एक्स हो और आपने उसे अपनी शादी के बारे में न बताया हो।’

Back to top button