आज मारे गए आतंकियों के मुठभेड़ का वीडियो जारी, जवानों के तेवर से डरे पाक ने भेजा शांति प्रस्ताव!

कश्मीर – बांदीपोरा में भारतीय सेना के जवानों ने आज पाकिस्तान को ऐसा मुहतोड़ जवाब दिया कि उससे पाकिस्तान दहशत में आ गया और भारत के सामने शांति का प्रस्ताव रख दिया। आज बांदीपोरा में 4 आतंकियों की मौत के बाद पाकिस्तान के डीजीएमओ ने अपने भारतीय समकक्ष को फोन कर दोनों देशों के बीच शांति कायम रखने की बात की। पाकिस्तान कि ओर से हो रही घुसपैठ की कोशिशों और लगातार सीजफायर का उल्लंघन पर अब भारत नरमी बरतने के मूड में नहीं है। भारत ने पाक के डीजीएमओ से साफ कह दिया है कि भारतीय सेना अब हर कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब देगी। Crpf camp attacked by terrorist.

CRPF कैंप आतंकी हमला नाकाम, 4 आतंकवादी ढ़ेर :

Crpf camp attacked by terrorist

आतंकवादियों ने आज तड़के जम्मू-कश्मीर के बांदिपुरा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 45वीं बटालियन के कैम्प पर उड़ी जैसा  हमला करने की कोशिश की, लेकिन सुरक्षा बलों कि मुश्तैदी के कारण वो अपनी साजिश में कामयाब नहीं हो सके और 4 आतंकवादी मारे गए। सीआरपीएफ के सब-इंस्पेक्टर योगेश कुमार के मुताबिक यह हमला सोमवार तड़के 3.30 बजे हुआ।

आपको बता दें कि CRPF के जिस कैम्प पर हमला हुआ है बांदिपुरा के संबल में स्थित है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक मारे गए चारों आतंकवादियों से एके राइफल, ग्रेट इत्यादि बरामद हुए हैं। मारे गए आतंकवादियों के पास से सुरक्षा बलों को पेट्रोल भी मिला है, जिसपर ऐसी आशंकी जताई जा रही है कि ये आतंकी सीआरपीएफ कैम्प में आग लगाना चाहता थे।

उरी हमले जैसे हमला करने की कोशिश :

गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर में उड़ी में भी पाक से आये आतंकवादी द्वारा इस्तेमाल की गई रणनीति का प्रयोग इस हमले में भी किया गया है। उड़ी हमले में 20 सैनिक शहीद हुए गए थे। जिसके बाद बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसपर कई आतंक लांच पैडो को नष्ट करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक की थी।

ऐसा माना जा रहा है कि पाक आतंकवादी फिर से उरी जैसे हमले का प्लान बना रहे हैं। वे आग लगाने की तैयारी में हैं। इसके लिए वे सामग्री लेकर घुसपैठ कर रहे हैं। सुरक्षा बलों का कहना है कि आतंकवादी शिविर को जलाने की योजना बना रहे हैं। आज हुए हमले में 4 एके 47 राइफल, एक यूबीजीएल के साथ एक दर्जन से अधिक ग्रेनेड और भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

देखें वीडियो –

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.