बॉलीवुड

अंदर से ऐसा दिखता है रानी मुखर्जी का नया घर, बालकनी में खड़े होकर ले सकते हैं अरब सागर के मजे

बॉलीवुड सितारों की लाइफस्टाइल हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। ये फिल्मों से इतना अधिक पैसा कमा लेते हैं कि एक बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं। यही वजह है कि इनके घर भी दिखने में बेहद शानदार होते हैं। अब 90 के दशक की कंजरी आंखों वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) को ही ले लीजिए। रानी ने हाल ही में अपनी मेहनत की कमाई से मुंबई में एक शानदार सी-फेस अपार्टमेंट खरीदा है।

rani Mukerji

रानी ने ये नया घर 7 करोड़ रुपए देकर खरीदा है। उनका यह न्यू अपार्टमेंट ‘रुस्तमजी पैरामाउंट’, खार वेस्ट में स्थित है। यहां एक शानदार अपार्टमेंट है जिसकी 22वीं मंजिल पर रानी मुखर्जी का सुंदर घर है। रानी का यह घर 1485 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है। इस अपार्टमेंट में उन्हें दो गाड़ियों की पार्किंग मिली है। इस अपार्टमेंट की सबसे खास बात ये है कि यहां से अरब सागर का ब्यूटीफूल व्यू दिखता है। ऐसे में आज हम आपको रानी मुखर्जी के इस नए आशियाने की सुंदर तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

Rani Mukherji

रानी का का यह खूबसूरत आशियाना 3 BHK अपार्टमेंट है। इसमें 3,545 वर्ग फीट का स्पेस है। यहां की खिड़कियों से अरब सागर की लहरें आराम से देखी और सुनी जा सकती है। उनका मधुर शोर इस अपार्टमेंट तक आता है।

Rani

रानी मुखर्जी के इस नए अपार्टमेंट के ऊपर बहुत बड़ा टैरेस भी है। यहां पर कोई भी बड़ी पार्टी आयोजित की जा सकती है। वैसे उनका यह घर देखने में बड़ा ही सुंदर है। इसमें और भी कई खूबीयां हैं।

rani-Mukerji

रानी मुखर्जी को फिल्में देखने का भी शौक है। इसलिए उन्होंने अपने अपार्टमेंट में एक मिनी थिएटर भी बना रखा है। इतना ही नहीं इस अपार्टमेंट में एक सभी सुविधाओं से लैस जिम भी है।

Rani

रानी मुखर्जी के इस नए घर में आपको आर्टिफिशियल रॉक क्लाइम्बिंग एरिया एवं स्टारगेजिंग डेक भी देखने को मिल जाएगी। वैसे तो रानी ने अपने इस नए आशियाने की दिल 31 मार्च को ही फाइनल कर ली थी। हालांकि इसकी रजिस्ट्री 15 जुलाई को हुई है।

Disha

दिलचस्प बात ये है कि दिशा पाटनी और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या रानी के पड़ोसी हैं। उनके घर भी इसी अपार्टमेंट में हैं। तब दिशा पातनी ने अपना घर लगभग 6 करोड़ रुपए में खरीदा था। उनका मकान 16 वीं मंजिल पर स्थित है।

Rani

यदि आपको स्पोर्ट्स का शौक है तो यह सुविधा भी रानी मुखर्जी के इस आलीशान अपार्टमेंट में देखने को मिल जाती है। यहां एक बड़ा सा हॉल है जिसमें पूल गेम खेला जा सकता है। वहीं यहां अन्य इनडोर गेम्स भी देखने को मिल जाते हैं।

Rani

रानी मुखर्जी को किताबें पढ़ने का भी शौक है। इसलिए उन्होंने घर में एक बड़ी-सी लाइब्रेरी भी बनवा रखी हैं।

rani

वैसे आप लोगों को रानी का यह आलीशान नया घर कैसा लगा हमे कमेंट में जरूर बताएं। आपके हिसाब से आपका ड्रीम हाउस कैसा होगा वह भी कमेंट में साझा करें। काम की बात करें तो हम रानी मुखर्जी को जल्द ही बंटी और बबली 2 में देखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान नजर आएंगे। वहीं रानी को हम सभी ने आखिरी बार फिल्म मर्दानी 2 में  देखा था। इस फिल्म में उनके काम की काफी सराहना हुई थी।

Back to top button