बॉलीवुड

टीवी इंडस्ट्री में जलवे बिखेर रहीं हैं ‘डस्की लुक’ वाली ये 10 अभिनेत्रियां। देखें तस्वीरें…

टीवी इंडस्ट्री की इन हसीनाओं ने दुनिया को बताया कि 'डस्की लुक' वाली लड़कियां भी भर सकती है कामयाबी की उड़ान...

अभिनेत्रियों की बात जब भी निकलती है। फ़िर उनके रूप और रंग की बात जरूर होती है। एक समय ऐसी धारणा थी कि वह चाहें टीवी इंडस्ट्री हो या फ़िर बॉलीवुड इंडस्ट्री। अभिनेत्रियों के सक्सेस के लिए सुंदर दिखना जरूरी ही होता था, लेकिन कहीं न कहीं अब यह धारणा टूट रही है या यूं कहें कि टूट चुकी है। तो यह अतिशयोक्ति नहीं होगी। जी हां वैसे तो हमारा समाज भी यही चाहता है कि भले ही वह कोई आम लड़की ही क्यों न हो। वह सुंदर दिखें, लेकिन आजकल टीवी इंडस्ट्री के लिए अब वक्त के साथ-साथ ये चीजें बदल चुकी हैं और अब डस्की लुक ही स्किन कलर स्टाइल स्टेंटमेंट का हिस्सा बन गया है। बात की जाए टीवी इंडस्ट्री की तो डस्की लुक वाली हीरोइनें तो अब यहां पर राज करती हैं। आइए आज हम चर्चा उन्हीं अभिनेत्रियों की करते हैं। जो अपने डस्की लुक से ही लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

Dusky look actresses

एरिका फर्नांडीज (Erica Fernandes)…

Dusky look actresses

एरिका ने ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi) और ‘कसौटी जिंदगी के 2’ (Kasautii Zindagii Kay 2) में लीड रोल अदा किया था। अपनी अदाकारी के साथ साथ एरिका फर्नांडीज ने अपने डस्की लुक से हर किसी का दिल जीत लिया था।

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan)…

Dusky look actresses

टीवी सीरियल ‘इमली’ (Imlie) में सुंबुल तौकीर खान लीड रोल अदा करती है। डस्की लुक वाली सुंबुल तौकीर खान ने इमली के रोल में इस कदर जान भरी है कि अब हर कोई उनका दीवाना है।

निया शर्मा (Nia Sharma)…

Dusky look actresses

टीवी की हॉट एक्ट्रेस का टैग पा चुकी निया शर्मा का तो कोई जवाब ही नहीं है। अपने डस्की लुक से ही निया शर्मा ने कई टीवी शोज में धमाल मचाया है। बता दें कि छोटे पर्दे पर धमाल मचा रही निया शर्मा (Nia Sharma) अपने सीरियल से ज्यादा अपनी बोल्ड व ग्लैमरस फोटोज की वजह से जानी जाती हैं। निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh)…

Dusky look actresses

सीरियल ‘इमली’ से पहले शायद ही आप मयूरी देशमुख को जानते रहे हो। पहले मयूरी मराठी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव थीं। वो कई मराठी शोज में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि मयूरी देशमुख ने साल 2011 में अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद साल 2014 में उन्‍होंने नाना पाटेकर की फ‍िल्‍म Dr. Prakash Baba Amte – The Real Hero में डेब्‍यू किया था। इसके बाद वह मराठी भाषा की फ‍िल्‍में 31 डीवाज, ग्रे और लगना कल्‍लोल में नजर आईं। वहीं साल 2016 से 2017 तक वह मराठी सीरियल खुलता काली खुलेना में दिखीं। इमली उनका पहला हिंदी सीरियल है।

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani)…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

टीवी और फिल्मों में अनीता हसनंदानी अपनी अदाकारी के जलवे दिखा चुकी हैं। अनीता अपनी डस्की स्किन में इतनी कॉन्फिडेंट नजर आती हैं कि हर कोई उनकी इस अदा पर जान छिड़कता है।

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

‘इश्कबाज’ (Ishqbaaaz) फेम सुरभि चंदना टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश अंदाज से सुरभि चंदना तो खूब धमाल मचाती हैं।

आशा नेगी (Asha Negi)…

Dusky look actresses

‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) में आशा नेगी ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की बेटी का रोल निभाया था। आशा नेगी तो आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट से इंस्ट्राग्राम पर धमाल मचाती रहती हैं।

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti)…

Dusky look actresses

एक्ट्रेस सुरभि ज्योति भी अपनी डस्की स्किन में काफी कॉन्फिडेंट नजर आती हैं। सुरभि ज्योति अब तक कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

कृतिका सेंगर (Kratika Senger)…

Dusky look actresses

कृतिका तो हर एक रोल में ही रम सी जाती हैं। कृतिका का डस्की स्किन उनके फीचर में चार चांद लगा देता है।

मेघा रे (Megha Ray)…

Dusky look actresses

जीटीवी के सीरियल ‘अपना भी टाइम आएगा’ (Apna Bhi Time Aaega) में मेघा रे लीड रोल अदा करती हैं। डस्की लुक वाली मेघा रे की फैन फॉलोइंग तो अब दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।

आएशा सिंह (Ayesha Singh)…

Dusky look actresses

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की एक्ट्रेस आएशा सिंह के क्या ही कहने? सई के रोल में उन्होंने जान ही भर दी है। तभी तो ये सीरियल टीआरपी लिस्ट में खूब धमाल मचाता है। अपनी डस्की स्किन में आएशा भी काफी कॉन्फिडेंट नजर आती हैं।

Back to top button