बॉलीवुड

दो शादी, दो बच्चे और तबाह हो गई श्वेता तिवारी, बोली – एक बेटी के सामने ही पीटता था, और दूसरा..’

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी ने अपने काम से बहुत नाम कमाया है. अपने काम के साथ ही वे अपने खूबसूरती और अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं उनकी निजी ज़िंदगी भी काफी चर्चा में रही है जो कि किसी से भी छिपी नहीं है. श्वेता की निजी ज़िंदगी काफी उथल-पुथल भरी रही है. आइए आज आपको इस मशहूर अदाकारा की निजी ज़िंदगी के बारे में विस्तार से बताते हैं.

shweta tiwari

बता दें कि, श्वेता तिवारी का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को प्रतापगढ़ में हुआ था. वे 40 साल की हो चुकी है, लेकिन अब भी ख़ूबसूरती के मामले में वे आज की अदाकाराओं को भी कड़ी टक्कर देती है. कई टीवी धारावाहिकों के साथ ही उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें छोटे पर्दे की एक बड़ी अभिनेत्री कहा जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

shweta tiwari

अपनी पेशेवर ज़िंदगी में श्वेता ने खूब नाम कमाया और उनका मनोरंजन जगत का सफ़र काफी शानदार रहा. वहीं उनकी निजी ज़िंदगी ठीक-ठाक नहीं रही. बता दें कि, श्वेता उन अभिनेत्रियों की सूची में शामिल है जो घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं. हाल ही में श्वेता एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी थी, जहां उन्होंने अपनी बिखरी पड़ी शादीशुदा ज़िंदगी पर बात की थी. यह बताते हुए उनकी आंखें भर आई थी.

shweta tiwari

बता दें कि, श्वेता तिवारी की कुल दो शादियां हुई है, हालांकि उनकी दोनों ही शादियां सफ़ल नहीं रही है. दोनों ही शादियों में उन्हें दर्द ही मिला है. उनकी पहली शादी महज 18 साल की उम्र में साल 1998 में राजा चौधरी से हुई थी. हालांकि 14 सालों का यह रिश्ता साल 2012 में ख़त्म हो गया था. राजा और श्वेता ने तलाक लेकर अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

shweta tiwari raja chaudhary

इसके बाद श्वेता तिवारी की दूसरी शादी साल 2013 में हुई. उन्होंने अभिनव कोहली संग सात फेरे लिए थे. हालांकि इस बार भी वहीं हुआ जो पहले हुआ था. उनकी यह शादी भी सफ़ल नहीं रही. श्वेता और अभिनव ने तलाक तो नहीं लिया है. हालांकि दोनों के रिश्ते में अब ऐसा कुछ बचा नहीं है कि दोनों फिर से एक हो पाए. दोनों अलग-अलग रहते है और इनके बीच के विवाद से हर कोई अच्छे से वाक़िफ़ है.

shweta tiwari raja chaudhary

श्वेता तिवारी ने हल ही में कहा कि, गलत लोगों से शादियों के कारण न सिर्फ उनकी बल्कि उनके बच्चों की लाइफ पर भी बहुत बुरा असर पड़ा है. बता दें कि, श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की एक बेटी है जिसका नाम पलक है. वो अब काफी बड़ी हो चुकी है, लेकिन पलक जब बहुत छोटी थी तब ही उसने अपनी मां को अपने पिता से पीटते हुए देखा है.

shweta tiwari

 

श्वेता तिवारी ने कहा कि, मेरी बेटी पलक जब 6 साल की थी तब से ही उसने मुझे अपने पिता के हाथों पीटते हुए देखा है. बकौल श्वेता, ”पलक ने वो सबकुछ देखा है कि कैसे घर में पुलिस आ रही है, उसकी मां पुलिस थाने जा रही है.” श्वेता कहती है कि इतना सब कुछ होने के बाद मैंने बड़ा कदम उठाया था.

shweta tiwari and palak chaudhary

यहीं नहीं श्वेता ने यह भी बताया कि उनका 4 साल का बेटा रेयांश भी इस बारे में जानता है. बता दें कि रेयांश, श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव का बेटा है. श्वेता ने कहा कि, ”रेयांश पुलिस, जज सबके बारे में वो जानता है और ये सिर्फ मेरी वजह से नहीं है.” श्वेता तिवारी कहती हैं कि उन्हें कभी समझ नहीं आया कि उन हालातों से वो अपने बच्चों को आखिर किस तरह से बचाएं.

shweta tiwari

बता दें कि, श्वेता तिवारी इन दिनों छोटे पर्दे पर देखने को मिल रही है. वे मशहूर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 12वें सीजन का हिस्सा है.

Back to top button