बॉलीवुड

इस साल शादी कर रहे हैं रणबीर और आलिया ? लारा दत्ता ने लगाई मुहर, जानें क्या कहा

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री लारा दत्ता इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म ‘बेल बॉटम’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. इसके चलते वे ख़ूब सुर्ख़ियों में हैं. वहीं इसी बीच अभिनेत्री लारा एक खास वजह से भी चर्चाओं का हिस्सा बन गई है. दरअसल, उन्होंने हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी की ओर बड़ा इशारा किया है.

lara dutta

हाल ही में लारा दत्ता एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी थी जहां उन्होंने कई सारे बातें की. वहीं इंटरव्यू में अभिनेत्री से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते को लेकर भी सवाल किया गया था. दरअसल, जब एक्ट्रेस से दोनों की शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने इस पर बड़ा बयान दे दिया.

lara dutta

लारा दत्ता का ऐसा मानना है कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल शादी कर सकते हैं. इस तरह से लारा ने रणबीर और आलिया की शादी पर बड़ा ख़ुलासा कर दिया है. गौरतलब है कि लंबे समय से फैंस और बॉलीवुड को रणबीर एवं आलिया की शादी का इंतज़ार है. हर किसी को यह जोड़ी काफी पसंद आती है और दोनों को अब सभी जल्द से जल्द पति-पत्नी के रूप में देखना चाहते हैं. फैंस के साथ ही लारा का भी यह मानना है कि, दोनों कलाकार इस साल शादी कर अपना घर बसा सकते हैं.

lara dutta ranbir and alia

कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को उनके नए घर में देखा गया था. उन्होंने मुंबई में नया घर खरीदा था और माना जा रहा है कि विवाह बंधन में बंधने के बाद दोनों अपने इसी नए घर में रह सकते हैं. हालांकि इसे लेकर अभी कुछ आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है.

lara dutta ranbir and alia

बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. कई बॉलीवुड अदाकाराओं को डेट करने के बाद अब रणबीर का दिल आया है हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा आलिया भट्ट पर. दोनों अपने प्यार को खुले तौर पर दुनिया के सामने स्वीकार कर चुके हैं और दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है.

ranbir kapoor and alia bhatt

रणबीर और आलिया के रिश्ते पर एक दूसरे के परिवार भी मुहर लगा चुके हैं और दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश है. जहां आलिया भट्ट, कपूर परिवार की बहू बनने के लिए तैयार है तो वहीं रणबीर कपूर भी भट्ट परिवार के दामाद बनने के लिए तैयार है. दिवंगत अभिनेता और रणबीर के पिता ऋषि कपूर भी आलिया को अपनी बहू बनते हुए देखना चाहते थे, लेकिन वे बीते साल कोरोना महामारी के दौरान दुनिया छोड़ गए थे.

ranbir kapoor and alia bhatt

वर्कफ़्रंट की बात करें तो दोनों की आगामी फ़िल्म में ‘ब्रह्मास्त्र’ शामिल है. इस फ़िल्म के माध्यम से पहली बार दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ नज़र आएगी. इस फ़िल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में होंगे.

ranbir and alia

वहीं लारा दत्ता के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे 19 अगस्त को रिलीज होने जा रही सुपरस्टार अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘बेल बॉटम’ में देखने को मिलेगी. फ़िल्म में लारा भूतपूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल अदा कर रही हैं. कुछ दिनों पहले रिलीज हुए ट्रेलर में लारा के लुक को काफी सराहा जा रहा है. फिल्में में अक्षय कुमार और लारा दत्ता के साथ अहम रोल में वाणी कपूर, आदिल हुसैन और हुमा कुरैशी जैसे सितारें भी नज़र आने वाले हैं.

bell bottom lara dutta

Back to top button