बॉलीवुड

मलाइका से अपनी कमाई की तुलना पर नाराज हो गए अर्जुन, कहा- मेरी और मलाइका की कोई..

अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोरा की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों के इश्क चर्चे लंबे समय से हो रहे हैं. वहीं दोनों ने भी अपने प्यार को दुनिया के सामने इजहार किया है और अक्सर अर्जुन एवं मलाइका एक दूसरे के प्रति प्यार जाहिर करते हुए देखें जाते हैं. दोनों का प्यार बीते कई सालों से परवान चढ़ रहा है और अब खबरें है कि दोनों कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

arjun kapoor malaika arora

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दोनों की जोड़ी को ख़ूब पसंद किया जाता है हालांकि दोनों की जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती है. दरअसल, दोनों के बीच उम्र में करीब 12 साल का अंतर है और इस वजह से दोनों अक्सर लोगों के निशाने पर आ जाते है. इस बात से अर्जुन कपूर को काफी गुस्सा भी आता है और वे ट्रोलर्स पर भड़क भी जाते हैं. हालांकि हाल ही में उन्हें किसी दूसरी वजह के चलते गुस्सा करते हुए देखा गया है.

arjun kapoor malaika arora

बता दें कि, हाल ही में मीडिया में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा की नेटवर्थ के बारे में बात की गई थी. जहां मलाइका को अर्जुन कपूर से ज़्यादा अमीर बताया गया और अभिनेता को यह बात बहुत बुरी लग गई. इसके चलते उन्होंने इस ख़बर पर अपना गुस्सा जाहिर किया और दोनों की कमाई की तुलना पर वे बेहद नाराज दिखाई दिए.

arjun kapoor malaika arora

हल ही में दोनों की संपत्ति को लेकर कुछ न्यूज रिपोर्ट में चर्चा की गई. जहां बताया गया है कि, अर्जुन और मलाइका में से ज्यादा अमीर मलाइका है. मलाइका की कुल कमाई 100 करोड़ रूपये बताई गई. मलाइका एक आइटम नंबर के लिए करीब 1.75 करोड़ रुपये लेती हैं और वे रियलिटी शोज से जज के रूप में भी मोटी कमाई करती है.

arjun and malaika

वहीं अर्जुन कपूर कुल 88 करोड़ रूपये की संपत्ति के मालिक हैं. वे फिल्मों से अच्छी ख़ासी कमाई करते हैं. हाल ही में एक ख़बर की हैडलाइन ने अर्जुन कपूर को सोच में डाल दिया और उन्हें गुस्सा भी दिला दिया. इस पर अभिनेता ने जमकर भड़ास निकाली. दरअसल, एक ख़बर में मलाइका की कमाई के सोर्स पर सवाल उठाए गए थे और अर्जुन इस पर भड़क गए.

arjun kapoor and malaika arora

अर्जुन ने ऐसे में शनिवार शाम को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की और इस ख़बर पर वे नाराज दिखाई दिए. इसके आठ अभिनेता ने लिखा कि, ‘2021 में ऐसी हैडलाइन पढ़ना दुखद और शर्मनाक है. बिल्कुल, वह अच्छा कमाती हैं और उन्होंने सालों से जहां वह आज हैं वहां पहुंचने के लिए मेहनत की है, जिसकी तुलना किसी से नहीं होनी चाहिए, मुझसे भी नहीं.’ हालांकि बाद में अर्जुन ने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी थी.

arjun kapoor

बता दें कि, एक साक्षात्कार में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोरा के बारे में बात करते हुए बताया था कि, ‘जिस तरह उन्होंने अपनी जिंदगी को जिया और आगे बढ़ाया है, एक 20 साल की महिला से लेकर आज तक, वह एक स्वतंत्र महिला रही हैं जिनकी अपनी पर्सनालिटी है. मैंने उन्हें शिकायत करते नहीं देखा. मैंने उन्हें नेगेटिविटी में उलझे नहीं देखा. मैंने नहीं देखा कि कभी उन्होंने चीजों की कहानी को बदला हो. उन्होंने हमेशा अपने सिर को झुकाए रखा और अपने काम को बोलने दिया है और इसी से वह एक खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. मैं उनके बारे में रोज कुछ सीखता हूं.’

Back to top button