बॉलीवुड

बॉबी देओल और नीलम के रिश्ते में विलेन बन गए थे पिता धर्मेंद्र, 41 की उम्र में दुल्हन बनी नीलम

फ़िल्मी कलाकार अपनी पेशेवर ज़िंदगी के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी से भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. बॉलीवुड कलाकारों के बीच अफेयर और फिर ब्रेकअप हो जाना यह मामूली सी बात है. यहां कई रिश्ते टूटते है और कई रिश्ते बनते है. कई कलाकारों ने तो जिससे प्यार किया शादी भी उसी से की, वहीं कईयों को घर-परिवार के चलते रिश्ता तोड़ना पड़ा और फिर दूसरी जगह शादी करनी पड़ी. जाने माने अभिनेता बॉबी देओल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ.

bobby deol

बता दें कि, बॉबी देओल अपने पिता और दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र की वजह से उस एक्ट्रेस से शादी नहीं कर पाए जिनके साथ उनका पांच साल तक रिश्ता चला था. पिता की वजह से बॉबी को अपने प्यार को छोड़ना पड़ा और फिर उन्होंने किसी और से शादी की. बॉबी उनसे ही शादी करना चाहते थे, लेकिन पिता के आगे ऐसा नहीं हो सका.

bobby deol

बता दें कि, बॉबी देओल का अफेयर कभी बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा नीलम कोठारी के साथ था. बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी नीलम को एक समय बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता था. डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के बीच उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए होड़ मची रहती थी.

neelam kothari and bobby deol

नीलम कोठारी का रिश्ता गोविंदा के साथ था और दोनों ने अपने रिश्ते में खूब सुर्खियां बटोरी थी. लकिन गोविंदा की मां के कारण दोनों को दूर होना पड़ा और दोनों के एक अच्छे एवं मजबूत रिश्ते का अंत हो गया. इसके बाद नीलम का नाम जुड़ा अभिनेता बॉबी देओल से. हालांकि इस बार नीलम का ब्रेकअप अपने पार्टनर के पिता के कारण हो गया.

neelam kothari and bobby deol

बता दें कि, नीलम और बॉबी बेहद सीरियल्स रिश्ते में थे और दोनों ने पांच सालों तक एक दूसरे को डेट किया था. दोनों एक दूसरे से शादी करने का मन भी बना चुके थे, लेकिन बॉबी के पिता और दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि, धर्मेंद्र की यह इच्छा थी कि उनका बेटा किसी अभिनेत्री से शादी न करें. वे दोनों के रिश्ते के सख़्त ख़िलाफ़ थे. ऐसे में नीलम और बॉबी का रिश्ता टूट गया.

neelam kothari and bobby deol

बाद में नीलम कोठारी ने अपने एक साक्षात्कार में इस बार में बात करते हुए बताया था कि, बॉबी और उन्होंने आपसी सहमति से ब्रेकअप कर लिया था. बकौल नीलम कोठारी, ‘इसके लिए किसी तीसरे शख्स को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता.’

neelam kothari and bobby deol

एक्टर समीर सोनी से हुई नीलम की शादी…

बॉबी से रिश्ता ख़त्म होने के कई सालों बाद नीलम कोठारी ने अभिनेता समीर सोनी से शादी की थी. दोनों ने साल 2011 में सात फेरे लिए थे. इस दौरान नीलम की उम्र 41 साल थी. आज दोनों साथ में एक ख़ुशहाल जीवन बिता रहे हैं. दोनों की एक बेटी है जिसका नाम अहाना सोनी है.

neelam kothari

बॉबी ने तान्या लग लिए सात फेरे…

वहीं अभिनेता बॉबी देओल ने तान्या देओल से शादी की थी. दोनों की शादी साल 1995 में हुई थी. दोनों की शादी को 25साल से अधिक समय हो गया है. बता दें कि, बॉबी और तान्या देओल के दो बेटे है, जिनका नाम आर्यमान देओल और धरम देओल है.

bobby deol and tanya deol

Back to top button