बॉलीवुड

मिलिए ‘तारक मेहता’ के कलाकारों के परिवार से, चाचाजी के तो है जुड़वां बेटे और ख़ूबसूरत पत्नी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी के सबसे चर्चित और लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक हैं. इसकी लोकप्रियता से हर कोई बेहद अच्छे से वाकिफ़ है. इस धारावाहिक ने मनोरंजन जगत में खूब सफ़लता के झंडे गाड़े है. हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने अपने सफ़लतम 13 साल पूरे किए है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

गौरतलब है कि इस शो की शुरुआत 28 जुलाई 2008 को हुई है. शो ने हर घर में लोकप्रियता हासिल की है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हर एक किदार फैंस के बीच बेहद मशहूर है. शो के कलाकारों के ऑनस्क्रीन परिवार के बारे में तो आप सब बहुत अच्छे से जानते हैं लेकिन क्या आप ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कलाकारों के असली परिवार के बारे में जानते है. अगर नहीं तो आइए जान लीजिए.

दिशा वकानी…

disha vakani with family

शो में दया भाभी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस का नाम दिशा वकानी है. दया भाभी का किरदार शो के सबसे लोकप्रिय किरदारों में से एक रहा है. बता दे कि, दिशा ने 37 साल की उम्र में साल 2015 में बिज़नेसमैन मयूर पाडिया से शादी की थी. इस शादी में शो के कई कलाकारों ने भी शिरकत की थी. बता दें कि, मयूर और दिशा एक बेटी के माता-पिता है. साल 2017 में उन्होंने बेटी स्तुति को जन्म दिया था. बेटी के जन्म के बाद से ही उन्होंने शो छोड़ दिया था. वे बीते 4 साल से शो का हिस्सा नहीं है, हालांकि अब भी फैंस शो में उनकी डिमांड करते हैं.

मुनमुन दत्ता…

MunMun-Dutta

शो में बबिता अय्यर के रोल में नज़र आने वाली अभिनेत्री का नाम मुनमुन दत्ता है. बबिता के किरदार को भी खूब लोकप्रियता मिली है और मुनमुन को इस रोल में खूब पसंद किया जाता है. मुनमुन दिखने में भी बेहद ख़ूबसूरत और आकर्षक है. बता दें कि, मुनमुन का अफ़ेयर कभी अभिनेता अरमान कोहली के साथ चला था हालांकि वे 33 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं. मुनमुन अपनी मां के साथ मुंबई में रहती हैं.

दिलीप जोशी…

dilip joshi with family

शो में जेठालाल गड़ा का किरदार निभाते है अभिनेता दिलीप जोशी. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल के बारे में तो हर कोई जानता है. वे शो के सबसे चर्चित अभिनेता हैं. वे बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं, हालांकि उन्हें असली, बड़ी और अमिट पहचाना धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने ही दिलवाई है. बता दें कि 53 वर्षीय दिलीप जोशी की पत्नी का नाम जयमाला जोशी हैं. दोनों की एक बेटी नीयति और एक बेटा ऋत्विक है. दोनों की शादी को 20 साल से भी अधिक समय हो गया है.

शैलेश लोढ़ा…

shailesh lodha

अब बात करते है शो में ‘तारक मेहता’ के रोल में नज़र आने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा की. शैलेश लोढ़ा एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक लोकप्रिय कवि भी हैं. शैलेश की पत्नी का नाम स्वाति है और इस कपल की एक स्वरा नाम की बेटी है. शैलेश भी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं.

मंदार चंदवादकर…

mandar chandwadkar

मंदार चंदवादकर हम सभी को आत्माराम तुकाराम भिड़े के रोल में देखने को मिलते हैं. उनकी पत्नी का नाम स्नेहल है. दोनों एक बेटे पार्थ के माता-पिता हैं. शो में मंदार यानी कि आत्माराम तुकाराम भिड़े के किरदार से हर कोई बेहद अच्छे से परिचित है.

अमिट भट्ट…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhattmkoc)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में चंपक लाल गड़ा की भूमिका अभिनेता अमिट भट्ट निभाते हैं. असल ज़िंदगी में अमिट भट्ट की पत्नी बेहद ख़ूबसूरत और ग्लैमरस है. उनकी पत्नी का नाम कृति है. वे खूबसूरती के मामले में टीवी अदाकाराओं को भी टक्कर देती है. बता दें कि, अमित और कृति जुड़वा बेटों के माता-पिता हैं.

Back to top button