बॉलीवुड

जब बिना पैंट पहने ही सड़क पर दिखीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, मीडिया पर जमकर उड़ी खिल्ली

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियां आए दिन ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। यह कभी अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए तो कभी अपने ड्रेस के लिए चर्चा में बनी रहती है। कभी-कभी तो ऐसा होता है कि, इन्हें अपनी ड्रेस के लिए तारीफ से ज्यादा आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। दरअसल बॉलीवुड की हसीनाएं अपने आउटफिट्स को लेकर कई तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती है, ऐसे में इन्हें लोग जमकर ट्रोल भी करते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें उनके ड्रेस के लिए काफी ट्रोल किया गया।

शिल्पा शेट्टी

shilpa shetty

इन दिनों विवादों से घिरी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है। लेकिन एक बार शिल्पा अपने बेटे विवान के साथ नजर आई थी, जब उन्होंने पेंट नहीं पहना हुआ था, वह सिर्फ कुर्ता पहने हुई थी। ऐसे में लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया। लोगों ने कहा था कि, शिल्पा जल्दबाजी में सूट के नीचे अपना पेंट पहनना भूल गई। 

करीना कपूर खान

kareena kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक ऐसी अभिनेत्री है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। करीना आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती है। एक बार करीना ने अपने पति सैफ अली खान की शर्ट पहने हुए तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही थी। लेकिन तस्वीरों में करीना ने शर्ट के नीचे कुछ नहीं पहना था, ऐसे में उन्हें लोगों ने काफी ट्रोल किया था। 

उर्वशी रौतेला

urvashi

अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हो चुकी है। थोड़े दिन पहले ही उर्वशी ने एक फोटो शूट करवाया था जिसमें वह नीले रंग की शर्ट पहने हुए दिखाई दी थी। इन तस्वीरों में उर्वशी काफी बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही थी लेकिन शर्ट के नीचे कुछ ना पहनने पर उन्हें काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा। दरअसल लोगों ने उर्वशी को सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट किए थे। 

मलाइका अरोड़ा

malika arora

अपनी फिटनेस से सभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी अपने आउटफिट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। 47 साल की मलाइका एक बार सफेद शर्ट में बाहर निकली थी। इस दौरान उन्होंने पेंट नहीं पहना था, ऐसे में उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। कई लोगों ने उन्हें सही तरीके से कपड़े पहनने की नसीहत दी।

रकुल प्रीत सिंह

rakul preet singh

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी है। लेकिन कुछ समय पहले ही रकुल प्रीत सिंह केवल शर्ट पहने नजर आई थी। ऐसे में लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई और काफी मजाक भी उड़ाया। कई लोगों ने उन्हें कमेंट कर कहा कि, घर से निकलो तो पेंट पहन कर निकला करो।

जाह्नवी कपूर

janhvi kapoor

श्रीदेवी की बेटी और मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आए दिन अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती है। जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। एक बार जाह्नवी सड़कों पर पिंक कलर की लॉन्ग टीशर्ट में दिखाई दी थी। शर्ट के नीचे जाह्नवी ने कुछ नहीं पहना था, ऐसे में लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया था। वहीं सोशल मीडिया पर भी उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। 

प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने नाम का सिक्का जमा चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी कई बार अपने बोल्ड लुक के लिए सुर्खियां बटोर चुकी है। प्रियंका आए दिन बोल्ड फोटोशूट करवाती रहती है। थोड़े दिन पहले ही प्रियंका ने बिना पेंट के एक फोटो शूट करवाया था जिसके चलते उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल किया था।

दीपिका पादुकोण

dipika

अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अक्सर सोशल मीडिया पर फ्रेंड्स के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने सफेद कलर के क्रॉप टॉप के साथ फोटो शूट कराया था जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी। लेकिन शर्ट के नीचे पेंट ना पहनने पर दीपिका को जमकर ट्रोल किया गया था।

Back to top button